चोरी छुपे प्रेमिका से मिलने आए प्रेमी को गांव वालों ने पीटा, फिर करा दी शादी

फटाफट डेस्क. बिहार के सारण जिले से एक प्रेमी जोड़े की जबरन शादी कराने का मामला सामने आया है। बताया जा रहा है कि लड़की की शादी कहीं दूसरी जगह तय हो गई थी। बाजवूद इसके वह अपने प्रेमी से मिल रही थी। बुधवार रात जब उसका प्रेमी मिलना आया, तो ग्रामीणों ने दोनों को पकड़ लिया और मंदिर में दोनों की शादी करा दी।

मौके पर मौजूद किसी ने इस घटना का वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया। मामला जिले के परसा प्रखंड का है। बलिगांव पंचायत के चकसहबाज गांव में बुधवार देर रात चोरी छुपे प्रेमिका से मिलने पहुंचे प्रेमी को ग्रामीणों ने पकड़ लिया।

बिना मुहूर्त देखे करा दी दोनों की शादी

इसके बाद प्रेमी की जमकर पिटाई की गई. फिर शादी के लिए नए कपड़े और विवाह का सामान मंगवाया गया। ग्रामीणों ने पंचायत कर बिना कोई मुहूर्त देखे दोनों की झटपट शादी करा दी। पैगा गांव का रहने वाले मनीष कुमार का पिछले 4 सालों से चकसहबाज गांव की आरती कुमारी से प्रेम-प्रसंग चल रहा था।

दोनो घंटों मोबाइल पर बात करते रहते थे। मनीष चोरी छुपे आरती से मिलने आता जाता रहता था। बुधवार की रात भी मनीष अपनी प्रेमिका आरती से मिलने उसके गांव पहुंचा। युवक के गांव में आकर मिलने की खबर आरती के परिजनों और ग्रामीणों को लग गई। ग्रामीणों ने बताया कि मनीष और आरती की शादी की बातें कुछ दिनों से उनके परिजन भी कर रहे थे।

शादी से इनकार करता रहा मनीष

हालांकि, पकड़े जाने के बाद मनीष विवाह करने से काफी देर तक इनकार करता रहा। मगर, ग्रामीणों के आगे उसकी एक न चली। मनीष के परिजनों को शादी की बता पता चली, तो वह मौके पर पहुंचे और इस शादी को खत्म करने की बात करने लगे। मगर, ग्रामीणों के सामने उनकी भी एक न चली। इसके बाद वे लड़की को विदा करवाकर अपने साथ चले गए।