स्टेट बैंक ऑफ़ इंडिया कस्टमर्स ध्यान दें!.. बैंक की ये सर्विस 2 दिन तक रहेंगी बंद

फ़टाफ़ट डेस्क। भारतीय स्टेट बैंक (SBI) की कुछ सर्विस एक बार फिर अंडर मेंटिनेंस हैं.. लेकिन इस बार इसका असर सभी ग्राहकों पर नहीं होगा। केवल NRI सर्विस ही प्रभावित होंगी। SBI ने अपने ट्विटर हैंडल के जरिए इस बारे में जानकारी दी है। बैंक के ट्वीट के मुताबिक, मेंटिनेंस एक्टिविटी के चलते मिस्ड कॉल और SMS के जरिए SBI की NRI सर्विसेज 15 दिसंबर से 17 दिसंबर 2020 के बीच उपलब्ध नहीं रहेंगी।

बैंक ने इस दौरान ग्राहकों को होने वाली असुविधा के लिए खेद जताया है और उनसे बैंक के दूसरे डिजिटल प्लेटफॉर्म्स का इस्तेमाल करने की अपील की है। SBI का कहना है कि यह गतिविधि ग्राहकों को अवरोध रहित बैंकिंग एक्सपीरियंस उपलब्ध कराने के लिए सर्विसेज बेहतर बनाने की दिशा में की जा रही है।

दिसंबर माह के पहले सप्ताह में YONO SBI ऐप की सर्विस ठप हो गई थी। इसके चलते ग्राहकों को दिक्कत का सामना करना पड़ा और बैंक के ट्विटर हैंडल पर लगातार शिकायत की गई। बैंक ने कहा था कि किसी सिस्टम आउटेज की वजह से YONO SBI मोबाइल ऐप प्रभावित हुआ। इससे पहले 22 नवंबर को SBI ने अपने इंटरनेट बैंकिंग प्लेटफॉर्म को अपग्रेड किया था। जिसके चलते बैंक ने ग्राहकों को इंटरनेट बैंकिंग, YONO, YONO Lite का इस्तेमाल करने में कुछ दिक्कत आ सकने की सूचना पहले से दे दी थी।