शादी के 24 घंटे भी नहीं बीते, फंदे पर झूल गई दुल्हन, जानिए पूरा मामला

रोहतक। हरियाणा के रोहतक में शादी के 24 घंटे में ही एक नवविवाहिता फंदे पर झूल गई। मामला रोहतक के महम का है। यहां के गांव में जब घरवालों ने दुल्हन को फंदे पर लटके देखा तो अयोध्या से उसके परिजनों को बुलाया। दोपहर बाद मामले की सूचना पुलिस को दी गई।

सूचना मिलने पर पुलिस ने मौके पर पहुंचकर एफएसएल टीम को बुला घटना के साक्ष्य जुटाए। पुलिस ने शव का पंचनामा भरवाकर शवगृह में रखवा दिया। मृतका के परिजनों के अयोध्या से रोहतक पहुंचने पर आगामी कार्रवाई की जाएगी। 

पुलिस के मुताबिक, थाना क्षेत्र के एक गांव का रहने वाले युवक पवन की शादी 12 दिसंबर को अयोध्या (यूपी) निवासी मैना के साथ हुई थी। 13 दिसंबर को बरात अयोध्या से महम लौटी। 14 दिसंबर सुबह करीब 5 बजे पवन ने मैना को कमरे में ही फंदे से लटका हुआ देखा। 

पवन ने मैना को नीचे उतारा लेकिन तब तक उसकी मौत हो चुकी थी। पवन पेशे से किसान है। उसका एक बड़ा भाई विवाहित है, वह भी किसान है। उसके पिता प्लंबर हैं और भिवानी में काम करते हैं। मैना की आत्महत्या के कारणों का फिलहाल खुलासा नहीं है। उसके परिजनों के आने के बाद ही आगामी कार्रवाई की जाएगी। पुलिस मामले की हर एंगल से जांच कर रही है।