सुशांत सिंह राजपूत के परिवार पर शिवसेना ने लगाए गंभीर आरोप…

फटाफट डेस्क – अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत के मामले में राजनीति खत्म होने का नाम नहीं ले रही है.और सही मायने में मौत का कारण भी पता नहीं लग पा रहा है, इस मामले में सब अपना अपना मत रख देते हैं। हर रोज नई नई राजनीति देखने को मिलती है।वहीं शिवसेना के नेता प्रताप सरनाईक ने अभिनेता के परिवार पर प्रॉपर्टी हड़पने के लिए ड्रग दिए जाने का आरोप लगाया है ।

प्रताप सरनाईक ने आरोप लगाया है कि सुशांत की बहन और परिवार के कुछ सदस्यों ने दिल्ली के एक डॉक्टर के जरिए फेक प्रिस्क्रिप्शन बनाया था. उन्होंने कहा कि सुशांत को बोगस दवाइयां और ड्रग्स दिए जाते थे. उनके परिवार के सदस्य सुशांत की प्रॉपर्टी हड़पने के लिए ऐसा करते थे. शिवसेना नेता ने मुंबई पुलिस कमिश्नर परमवीर सिंह से इसकी जांच करने की मांग की है. उन्होंने मुंबई पुलिस कमिश्नर से कहा कि प्रॉपर्टी के लिए ड्रग्स देने के मामले की जांच करें, ताकि सुशांत सिंह राजपूत की मौत का सच सामने आए.

हाल ही में शिवसेना ने सुशांत सिंह राजपूत के चरित्र पर निशाना साधा था और अपने मुखपत्र में सुशांत को मादक पदार्थों का सेवन करने वाला और चरित्र हीन शख्स बताया था. सामना में कहा गया था कि सुशांत सिंह विफलता और निराशा से ग्रस्त था, और डिप्रेशन में जा चुका था।जीवन मे असफलता से वो खुद को संभाल नहीं पाया। और अपनी जिंदगी से परेशान हो गया।उसने जीने की इच्छा ही छोड़ दी इसलिए आत्महत्या कर ली।