गांजा तस्करी के अंतर्राजीय गिरोह के 5 सदस्य गिरफ्तार…125 किलोग्राम गांजा सहित 2 चार पहिया वाहन जप्त

राजनांदगांव – मादक पदार्थो की बिक्री एवं तस्करी के खिलाफ चलाये जा रहे अभियान के तहत राजनांदगाव पुलिस ने अंतर्राजीय गिरोह के 5 सदस्य गिरफ्तार कर 125 किलोग्राम गांजा जप्त कर लिया साथ ही 2 चार पहिया वाहन भी जप्त कर लिये। मादक पदार्थों की बिक्री एवं परिवहन पर पुलिस द्वारा लगातार निगाह रखी जा रही थी तभी 5 अक्टूबर की रात पुलिस मुख़बीर से सुचना मिली कि 2 चार पहिया वाहन में उड़ीसा से राजनांदगाव की ओर से गांजा ले जाया जा रहा है सुचना पर पुलिस अधीक्षक डी श्रवण के निर्देशनुसार पुलिस टीम को शिवनाथ नदी मोहारा के पास कई अलग अलग टीम को नोकबन्दी हेतु अलग अलग लगाया गया।

नोकबन्दी में लगी टीम द्वारा उड़ीसा से राजनांदगाव जाने वाली 4 पहिया वाहन की चेकिंग की जा रही थी। चेकिंग के दौरान बिना नंबर की 2 चार पहिया वाहन आ रहे थे, चेकिंग के दौरान दोनों वाहनों की डिक्की में भारी मात्रा में गांजा रखा हुआ पाया गया।
वाहन में सवार आरोपी –

.महेंद्र विश्कर्मा पिता प्रभु दयाल उम्र 38 वर्ष निवासी देवरी मप्र
.अजय लोधी उम्र 26 वर्ष पिता हल्के लोधी निवासी देवरी जिला मप्र
.कमलेश रघुवंशी, पिता नारायण रघुवंशी उम्र 32 वर्ष निवासी उदयपुर थाना मप्र
.शिवकुमार रघुवंशी पिता रामसाय रघुवंशी उम्र 29 वर्ष निवासी अहमदपुर मप्र
इरफानखान पिता राईस खान उम्र 21 वर्ष निवासी खरगोल थाना बरेली जिला मप्र.

अपराधियों ने पूछ ताछ पर बताया कि गांजा को उड़ीसा से खरीद कर मप्र विक्रय करने ले जाया जा रहा था। आरोपियों के कब्जे से 125 किलोग्राम गांजा कीमत 6 लाख 25 हजार एवं बिना नंबर के 2 चार पहिया वाहन जप्त किया गया। सभी आरोपियों को गिरफ्तार कर न्यायालय भेज दिया गया है।