10 साल का बच्चा हुआ घर से गायब…ढूंढने पर बेड के नीचे मिला शव…

फटाफट डेस्क : बिहार– छपरा के शीतलपुर बाजार से एक दिल दहला देने वाली घटना सामने आई है। यहां किसी ने 10 साल के बच्चे को मार कर उसी के घर में बेड के नीचे फेंक दिया। पुलिस अभी तक हत्या का सुराख नहीं ढूंढ़ पाई है और ना ही हत्यारों का पता लग पाया है। परिजनों ने बताया कि वे बहुत देर से अपने बच्चे को ढूंढ़ रहे थे, उन्होंने पूरा गली मोहल्ला ढूंढ़ लिया जहां तक बच्चे के मिलने की उम्मीद थी। लेकिन उन्हें उनका बेटा कही नहीं मिला। जब शाम को वे थक हार कर अपने घर लौटे तब वो हुआ जिनकी उन्होंने कभी कल्पना भी नहीं की थी।

उनके 10 वर्षीय बेटे का शव उन्ही के घर में बेड के नीचे पड़ा हुआ था। जिसके बाद माता पिता पर जैसे कोई बिजली सी गिर गई। सभी उस बच्चे के शव को देख कर शन्न रह गए और क्यों ना हो अभी उस बच्चे ने जिंदगी जी ही कितनी थी? जिसके बाद इसकी सूचना पुलिस को दी गई लेकिन पुलिस हत्यारे तक पहुंचने का सुराग नहीं ढूंढ पाई है. हत्या का कारण भी अभी तक पता नहीं चला है।

जिसके बाद ग्रामीणों ने नेशनल हाइवे जाम कर विरोध किया. दिघवारा पुलिस के समझाने पर जाम हटाया गया और मृतक लड़के के पिता शहजाद के बयान पर 9 लोगों को नामजद किया गया. नाम पूछे जाने पर थानाध्यक्ष सुरेश प्रसाद ने गोपनीयता का हवाला देते हुए कहा कि गिरफ्तारी के बाद खुद ही पता चल जाएगा. वैसे इस अपराध के पीछे पुरानी जमीन विवाद बताया जा रहा है. अब देखना यह है कि पुलिस हत्यारों तक पहुंच पाती है या नहीं?