एक महिला ने किया दावा..वह जानती है सुशांत सिंह की मौत का राज…पुलिस से मांगी सुरक्षा

फटाफट डेस्क – सुशांत सिंह राजपूत की मौत के मामले में एक महिला ने महत्वपूर्ण जानकारी रखने का दावा किया है।और उसने इंदौर पहुंचकर स्थानीय पुलिस से सुरक्षा मांगी है। पुलिस उप महानिरीक्षक हरिनारायणाचारी मिश्रा ने बताया कि मुंबई में रहने वाली एक महिला हाल ही में उनसे मिली।उसका कहना है कि वह राजपूत को लंबे समय से जानती रही है और उनकी मौत के मामले में उसके पास महत्वपूर्ण जानकारी है। उसने कहा कि मांगे जाने पर वह सारी जानकारियां भी देंगी लेकिन अभी उसे पुलिस सुरक्षा चाहिए । डीआईजी ने महिला की पहचान का खुलासा किए बगैर बताया कि वह अपने करीबी संबंधियों के साथ इंदौर में रह रही है और वह कुछ दिनों तक यही रहना चाहती है।

उन्होंने बताया कि महिला ने हमारे सामने अपनी सुरक्षा संबंधी कुछ आवश्यकताएं रखी हैं। हमने उसे आश्वस्त किया है कि जरूरत पड़ने पर उसे तत्काल पर्याप्त सुरक्षा मुहैया कराई जाएगी। डीआईजी ने बताया कि जरूरत पड़ने पर महिला की मदद के लिए उन्होंने संबंधित पुलिस अफसरों को निर्देश दिए हैं। उसके निवास स्थान के पास गश्त करने वाले पुलिस वाहनों में तैनात कर्मचारियों को भी इस बारे में सूचना दे दी गई है।

पुलिस के एक अन्य अफसर ने बताया कि सुशांत मामले में समाचार चैनलों की बहस में शामिल होने वाली महिला ने अपना फेसबुक खाता हैक किए जाने की शिकायत भी की है। अफसर ने बताया कि पुलिस का साइबर दस्ता इस शिकायत की जांच कर रहा है।