मेकअप में अपनी मां को देख बच्चे ने पहचानने से कर दिया इंकार… फिर मम्मी ने किया ऐसा काम.. देखें Video

मां-बेटे का रिश्ता इस दुनिया का सबसे खास रिश्ता होता है। छोटा बच्चा भी अपनी मां को देखकर खुशी से हंसने लगता है। पिछले दिनों आपने एक वीडियो देखा होगा, जिसमें कई सारी महिलाओं के बीच घूंघट में बैठे होने के बाद भी बच्चा अपनी मां को पहचान लेता है। इसके उलट इन दिनों एक ऐसा वीडियो वायरल हो रहा है, जो काफी चौंकाने वाला है। इस वीडियो में एक बच्चा अपनी मां को पहचानने से इंकार कर देता है।

मेकअप करके बेटे के पास आती है मां

वीडियो में आप देख सकते हैं कि एक मां मेकअप में अपने बच्चे के पास आती है। मेकअप में मां को देख बच्चा अपनी मम्मी को पहचान ही नहीं पाता है। सोशल मीडिया पर इस वीडियो के सामने आने के बाद लोग इसे जमकर एन्जॉय कर रहे हैं। वीडियो में मां का रिएक्शन देखने लायक है। वीडियो में देखा जा सकता है कि एक महिला मेकअप करके अपने अपने बच्चे के पास आती है। वह अपने बच्चे को कहीं बाहर ले जाना चाह रही थी।

मां जब मेकअप के बाद बच्चे को अपने साथ ले जाने के लिए आती है तो बच्चा अपनी मां को मेकअप में पहचान नहीं पाता है। इस पर मां बहुत ही अजब तरीके से अपने बच्चे से कहती है, ‘बेटा पहचान नहीं रहे हो मुझे, मम्मा हूं मम्मा. मुंह धोऊंगी अभी. अम्मी निकलूंगी. आ जा. मम्मा तैयार होती है, तो ऐसे ही लगती है।’ यह देखने में बहुत ही मजेदार है। वहीं महिला की यह बात सुनकर कमरे में मौजूद शख्स जोर-जोर से हंसने लगता है।

देखें वीडियो-

यही शख्स महिला का वीडियो बना रहा था। शायद यह शख्स बच्चे का पिता है, जो हंसते हुए कहता है, ‘पहचान नहीं रहा है अपनी मम्मी को.’ इस मजेदार वीडियो को nation.video नामक इंस्टाग्राम अकाउंट से शेयर किया गया है। इसके साथ यूजर ने कैप्शन में लिखा, ‘ज्यादा मेकअप करने का नतीजा। वीडियो इतना जबरदस्त है कि यह सोशल मीडिया पर जमकर तहलका मचा रहा है।