कांग्रेस को बड़ा झटका: वाराणसी से सांसद रहे राजेश मिश्रा बीजेपी में शामिल, जानें- कहां से लड़ सकते हैं चुनाव

वाराणसी. Ex. MP Rajesh Mishra: लोकसभा चुनाव 2024 से पहले नेताओं का पाला बदलने का सिलसिला जारी है। इसी क्रम में कांग्रेस के एक वरिष्ठ नेता ने और पूर्व सांसद राजेश मिश्रा ने पार्टी छोड़कर बीजेपी का दामन थाम लिया है। वाराणसी लोकसभा सीट से सांसद रहे राजेश मिश्रा को रविशंकर प्रसाद और अरुण सिंह ने पार्टी की सदस्यता दिलाई। माना जा रहा है कि राजेश, भदोही लोकसभा सीट से चुनाव लड़ सकते हैं।

बहन का एग्जाम सेंटर 4 किलोमीटर दूर था, भाई ने बर्फ का सीना चीरकर बनाया रास्ता, देखिए दिल छू लेने वाला Video

बीजेपी में शामिल होने के बाद राजेश ने कहा कि मेरी कोशिश होगी की इस बार बनारस लोकसभा सीट पर विपक्ष के दल का जो प्रत्याशी होगा, उसको पोंलिग एजेंट नहीं मिलेगा। उन्होंने कहा कि ये सौभाग्य की बात है कि मोदी जी वाराणसी के सांसद है। पूरे दुनिया में मोदी जी ने देश का नाम रौशन किया है।

Ration Card e-KYC: राशन कार्ड धारक 31 मार्च तक करवा लें e-KYC, वरना हो जाएगा अस्थाई तौर पर बंद

राजेश मिश्रा साल 2004 से 2009 के बीच वाराणसी से सांसद रहे हैं। अजय राय के प्रदेश अध्यक्ष बनने के बाद ही राजेश मिश्रा ने पार्टी पर सवाल खड़े किए थे। जानकारी के मुताबिक वे भदोही सीट से टिकट मांग रहे थे, लेकिन सपा से गठबंधन की वजह से यह सीट कांग्रेस के पाले में नहीं आई। राजेश मिश्रा ने कहा कि यूपी में कांग्रेस ने सपा के सामने समर्पण कर दिया, चुनाव लड़ने के लिए उम्मीदवार तक नहीं हैं। इतना ही नहीं उन्होंने राहुल गांधी की भारत जोड़ो न्याय यात्रा पर भी सवाल उठाए और कहा कि जाति का मुद्दा उठाना उचित नहीं है।

Aadhar Card Update: पुराने आधार कार्ड को जल्द कराइए अपडेट, नहीं तो होगी परेशानी… जानें- लास्ट डेट से लेकर पूरा प्रोसेस