नए विधायक का बड़ा ऐलान… मात्र 1 रुपये लेंगे वेतन, कार व सुरक्षा को भी कहा ना, क्रेन पर चढ़ ठीक की स्ट्रीट लाइट

चंडीगढ़। पंजाब में आम आदमी पार्टी की सरकार बनने से पहले पार्टी के विधायकों ने लोगों को बुनियादी सुविधाएं देने का बीड़ा उठा लिया है। इसके तहत नाभा से आप विधायक गुरदेव सिंह देव मान ने मंगलवार को खुद क्रेन पर चढ़कर गोशाला रोड पर लगी स्ट्रीट लाइट को ठीक किया। इस मौके पर देव मान ने मीडिया से बात करते वक्त एलान किया कि वह मात्र एक रुपये बतौर तनख्वाह लेंगे। कार और सुरक्षा भी नहीं लेंगे।

नगर परिषद ने लाखों रुपये खर्च कर गोशाला रोड को काफी परेशानी हो रही थी लेकिन पूर्व विधायक व कैबिनेट मंत्री रहे साधु सिंह धर्मसोत ने कभी अपने हलके के लोगों की सुध नहीं ली।

इस मौके पर विधायक ने साफ शब्दों में कहा कि पंजाब की आप सरकार किसी भी तरह की लापरवाही सहन नहीं करेगी। अगर सरकारी कर्मचारी व अधिकारी अपने काम के प्रति लापरवाही करेंगे तो उनके खिलाफ सख्त कार्रवाई करने से गुरेज नहीं किया जाएगा। साथ ही कहा कि वह आम आदमी की तरह ही रहेंगे। मुझे कार व सुरक्षा दस्ते की कोई जरूरत नहीं है।

देव मान ने कहा कि चुनाव वादे के मुताबिक वह एक रुपया ही तनख्वाह लेंगे। इस मौके पर शैलर मालिक संजीव मित्तल और पंकज पप्पू ने कहा कि आप की सरकार बनने से पहले ही सरकारी दफ्तरों में इसका असर दिखने लगा है। मुलाजिम समय पर दफ्तर पहुंच रहे हैं। आम लोगों के साथ अधिकारियों व मुलाजिमों के रवैये में भी सुधार हुआ है।