प्रियंका गांधी का पीएम मोदी पर हमला.. कहा – सरकार हर मोर्चे पर फेल, लेकिन बहाना कांग्रेस पार्टी का देते हैं!

फ़टाफ़ट डेस्क. कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी ने झारखंड के बड़हरवा के श्रीकुंड में चुनावी सभा को संबोधित किया. इस दौरान उन्होंने BJP और प्रधानमंत्री मोदी पर हमला बोला. उन्होंने लोगों से अपील करते हुए कहा कि ये चुनाव मां और मिट्टी का चुनाव है. झारखंड के अस्तित्व का चुनाव है. CNT-SPT को लेकर निशाना साधते हुए प्रियंका गांधी ने कहा कि BJP सरकार ने आदिवासियों पर हमला कराया. जिन कानूनों के लिए आदिवासी लड़े, BJP ने उन्हें हटाने की कोशिश की. जबकि इंदिरा गांधी ने जल, जंगल और जमीन की रक्षा के लिए काम किया. प्रियंका गांधी ने कहा कि BJP आदिवासियों की जमीन छीनकर अमीर दोस्तों को देने के लिए लैंडबैंक बना रही है. UP के सोनभद्र में आदिवासियों को मारा गया, लेकिन मुझे वहां के पीड़ितों से मिलने देने से रोका गया. आदिवासियों के लिए संघर्ष करना कांग्रेस के कण-कण में है.

उन्होंने कहा कि झारखंड में खनिज संपदाएं हैं. फिर भी लोग भूख से मर रहे हैं. बच्ची दम तोड़ रही हैं. जबकि BJP मौत को झुठला रही है. BJP प्रचार में सुपर हीरो है, लेकिन काम में सुपर जीरो. उन्होंने सवाल पूछते हुए कहा कि पांच साल में झारखंड में BJP सराकर ने कितनी गरीबी मिटाई, कितना रोजगार दिया, ये बताए. पांच साल में BJP की सरकार सिर्फ जमीन लूटने की सरकार रही. बैंक ने अमीरों का कर्जा माफ किया, लेकिन किसानों का नहीं. देश में प्याज, दाल, चावल, इंटरनेट सब महंगा हो गया है. ऊपर से सरकार सरकारी कंपनियों को बेचने की योजना बना रही है. रेलवे और एयरपोर्ट बेचना चाहती है. देश के कोने-कोने में महिलाओं के साथ दुष्कर्म हो रहा है. यूपी में बीजेपी विधायक ने दुष्कर्म किया. झारखंड में BJP के एक प्रत्याशी पर यही आरोप है. लेकिन पीएम मोदी ने उनके साथ मंच शेयर किया.

पीएम पर हमला बोलते हुए प्रियंका गांधी ने कहा कि पीएम मोदी देश की सच्चाई पर नहीं बोलते, सिर्फ बहाने मारते हैं. रोजगार, अर्थव्यवस्था, किसान, छात्र, महिला सुरक्षा और महंगाई, हर मोर्चे पर सरकार फेल है, लेकिन बहाना कांग्रेस पार्टी का देते हैं.