ससुरालवालों ने दामाद को कर लिया किडनैप, लड़की का कहीं और चल रहा प्रेम प्रसंग, मामला सुनकर पुलिस भी दंग

नवगाछिया. बिहार के नवगाछिया से ससुरालवालों द्वारा दामाद को किडनैप करने का मामला सामने आया है। पीड़ित शख्स के भाई का आरोप है कि ये किडनैपिंग ससुरालवालों ने करवाई है। पीड़ित के भाई ने नवगछिया के एसपी और रंगरा थाने में लिखित शिकायत दर्ज करवाई है। उन्होंने अपने भाई के ससुर, भाई की पत्नी और अन्य रिश्तेदारों पर भाई के अपहरण का आरोप लगाया है।

क्या है पूरा मामला?

पीड़ित दिनेश कुमार गुप्ता के भाई विजय कुमार गुप्ता का आरोप है कि उनके भाई की किडनैपिंग भाई के ससुरालवालों ने करवाई है। पीड़ित भाई ने नवगछिया पुलिस अधीक्षक और रंगरा थाना में लिखित शिकायत दर्ज कराई है। उन्होंने अपने भाई के ससुर शैलेश कुमार गुप्ता, भाई की पत्नी नेहा कुमारी और अन्य रिश्तेदारों पर भाई के अपहरण का आरोप लगाया है। पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर मामले की जांच शुरू कर दी है।

किडनैप किए गए शख्स की शादी 7 महीने पहले ही हुई थी। उसके बाद ये युवक ससुराल से ही संदेहास्पद स्थिति में लापता हो गया। मामला नवगछिया थाना क्षेत्र अंतर्गत नया टोला का है। शिकायत में लिखा गया है कि मेरे छोटे भाई दिनेश कुमार गुप्ता की शादी 14 जुलाई 2023 को जहांगीरपुर बैसी के शैलेश कुमार गुप्ता की पुत्री नेहा कुमारी से हुई थी। शादी होने के बाद लड़की को उसके घर नहीं आने देते थे। नवंबर 2023 में हम लोगों ने जब पगफेरा रस्म की मांग की तो दिवाली के दिन मेरे भाई के ससुराल वाले करीब 20 आदमी लेकर आए और मेरे घर पर चढ़कर मारपीट करने लगे। जिसमें मेरे भाई दिनेश कुमार गुप्ता को भी सीने में चोट आई और मेरे भाई की सीने की हड्डी क्रैक कर गई। जिसका इलाज मायागंज अस्पताल में भी हुआ।

उन्होंने शिकायत में कहा कि मेरा भाई जब ठीक होकर आया तो हम लोगों ने भाई के ससुर से बेटी की विदा करने की मांग की। 14 फरवरी 2024 को मेरे भाई की पत्नी पगफेरा की रस्म करके आई। कुछ दिन बाद पता चला कि मेरे भाई की पत्नी का पहले से किसी लड़के से प्रेम प्रसंग चल रहा है। वह किसी से छिप-छिपकर बात करती थी।

इसके बाद मार्च महीने में 15-16 मार्च को रात में मेरे भाई ने देखा कि उसकी पत्नी किसी लड़के से रात में बातें कर रही है और इसके बाद जब मेरे भाई ने उसका मोबाइल लिया तो देखा कि वह व्हाट्सऐप पर किसी लड़के से चैटिंग करती है और फोन पर बात करती है। इसके बाद भाई जब ससुराल गया, उसके बाद से लापता है। मेरे परिवार के लोग परेशान हैं। पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है। 

इन्हें भी पढ़िए – चांदी की पायल और ब‍िछुए पड़ गए हैं काले? 3 आसान ट‍िप्‍स जान लो, ‘चमकीले’ हो जाएंगे सोने-चांदी के गहने

छत्तीसगढ़: स्कूली बच्चों से भरी चलती बस में लगी आग, 30 से ज्यादा बच्चे थे सवार

पूर्व भटगांव विधायक पारसनाथ राजवाड़े ने कुदरगढ़ी देवी को अर्पण किया 108 मीटर की चुनरी

छत्तीसगढ़: अवैध कोयला खदान धंसने से दो युवकों की दर्दनाक मौत, एक दिन पहले ही वन विभाग ने दी थी ये चेतावनी

छत्तीसगढ़: करंट लगाकर पिता की हत्या, गुपचुप तरीके से अंतिम संस्कार करने की थी तैयारी, ऐसे खुला राज