Zomato से ऑर्डर कर मंगाया खाना, डब्बा खोलते ही मिला मरा हुआ कॉकरोच

Zomato: आजकल लोग घर बैठे ही सबकुछ अपने दरवाजे तक मंगा ले रहे हैं। खाने से लेकर घर का राशन तक, सब कुछ ऑनलाइन डिलीवर किया जा रहा है। ऑनलाइन डिलीवरी से सबसे ज्यादा लोग खाना मंगवाते हैं। ऐसे कई ऐप आ चुके है जो ये सुविधा दे रहे हैं। अब कभी भी कुछ खाने का मन होता है तो लोग बाहर से ऑनलाइन खाना मंगवा लेते हैं। बाहर जाने की जरूरत भी नहीं पड़ती। लोग Zomato या Swiggy से ऑनलाइन खाना मंगवाते हैं लेकिन कभी-कभी उनके खाने में कुछ ऐसा निकल जाता है जिससे उन्हें परेशानी का सामना करना पड़ता है।

महिला के खाने में मिला कीड़ा

हाल में गुरुग्राम में रहने वाली एक महिला ने जोमैटो से ऑर्डर कर खाना मंगवाया। महिला ने ऑर्डर में जापानी रेमन मंगाया था। जब जोमैटो द्वारा खाना डिलीवर हुआ तो महिला के फूड ऑर्डर में जापानी रेमन के साथ-साथ एक कीड़ा भी निकला। यह देख महिला सन्न रह गई। महिला के ऑर्डर में एक मरा हुआ कॉकरोच निकला था। जिसका जिक्र करते हुए महिला ने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म एक्स पर अपने अनुभव शेयर किया। साथ में ही महिला ने उस ऑर्डर का स्क्रीनशॉट भी शेयर किया। सोनाई आचार्य नाम की महिला ने पोस्ट शेयर करते हुए लिखा- अभी ऑर्डर करने का एक बेहद ही खराब अनुभव प्राप्त हुआ। @ज़ोमैटो, ‘आंटी फग’ से जापानी मिसो रेमन चिकन का ऑर्डर दिया और मेरे भोजन में कॉकरोच निकला। यह बिल्कुल अस्वीकार्य और घृणित है, मैं गुणवत्ता नियंत्रण से गंभीर रूप से निराश हूं। @ज़ोमैटो यह मेरी समझ से परे है। #ZomatoNightmare

Zomato ने पोस्ट पर किया रिप्लाई

महिला के इस पोस्ट का जवाब देते हुए Zomato ने लिखा है- नमस्ते, हमें इस दुर्भाग्यपूर्ण घटना के बारे में सुनकर दुख हुआ है। हम इस अनुभव को बदलने में मदद करना चाहते हैं। कृपया हमें जांच करने के लिए कुछ समय दें, हम यथाशीघ्र आपसे संपर्क करेंगे। हम समझते हैं कि यह आपके लिए कितना निराशाजनक रहा होगा। हमें उम्मीद है कि टेलीफोन पर हुई बातचीत में आपकी चिंता का समाधान हो गया होगा। हमने आपको क्षमायाचना के प्रतीक के रूप में एक छोटा उपहार हैम्पर भेजने की भी पहल की है। हमें आशा है कि यह आपके लिए थोड़ा उत्साह लेकर आएगा। हम आपको आश्वस्त कर सकते हैं कि हम आपको बेहतर सेवा देने के लिए अपने काम करने के तरीके में हमेशा सुधार की तलाश में रहते हैं।

महिला के पोस्ट पर लोगों ने किया कमेंट

महिला के इस पोस्ट पर तमाम लोगों ने कमेंट भी किया है। एक यूजर ने कमेंट करते हुए कहा- यह जोमैटो की नहीं, बल्कि खाना भेजने वाले रेस्टोरेंट की गलती है। दूसरे यूजर ने कहा कि रेस्टोरेंट पर कार्रवाई होनी चाहिए। तीसरे यूजर ने महिला के मजे लेते हुए कहा कि क्या तुमने रेसिपी में ये चेक किया था कि इस खाने में मरा हुआ कॉकरोच है कि नहीं। वहीं एक अन्य यूजर ने कहा- मैम आपने जापानी डिश मंगाया है और वहां ये सब मिलना आम बात है।