OMG: जीजा को बारात नहीं जाना पड़ा महंगा!… साले ने कर दी जमकर धुनाई.. अब थाने में पहुंचा मामला

दुमका (झारखंड)। अपने अक्सर अलग-अलग कारणों की वजह से जीजा-साल के बीच विवाद और मारपीट की खबरी पढ़ी होंगी, लेकिन अब एक नया मामला सामने आया है। दरअसल इस बार बारात में नहीं शामिल होने की वजह से जीजा-साला के बीच तकरार हुआ है। बता दें, झारखंड की उपराजधानी दुमका में साले के बेटे की शादी में बारात नहीं जाने का निर्णय जीजा को महंगा पड़ गया। मामला दुमका के नगर थाना क्षेत्र के दुधानी कुरुवा का है, जहां अरुण साह के साले बैजू शाह के बेटे राजकुमार शाह का विवाह था। बारात दुमका से देवघर जिले के पालोजोरी जाने के लिए तैयार थी। बैजू अपने जीजा जी को बारात में जाने के लिए जिद करने लगा। जीजा ने उम्र का हवाला देकर मना कर दिया।

अरुण शाह ने बताया कि उसने अपने साले से सिर्फ इतना कहा कि 60 वर्ष उम्र हो गई है, अब हम बारात नहीं जा सकेंगे। इसी पर साला गुस्सा हो गया और जबरदस्ती करने लगा, मारपीट करने पर उतारू हो गया। उन्होंने बताया कि वह नशे में धुत था। बीच-बचाव करने आई अपनी बड़ी बहन गीता देवी के साथ भी मारपीट करने लगा। मारपीट में अरुण साह का पुत्र राहुल कुमार भी घायल हो गया।

बता दें, मारपीट का यह पूरा मामला अब नगर थाना पहुंच गया है। घायलों का मेडिकल जांच के लिए फूलो झानो मेडिकल कॉलेज हॉस्पिटल में कराया जा रहा है। नगर थाना प्रभारी नीतीश कुमार ने बताया कि मारपीट का मामला सामने आया है। आवेदन लिया जा रहा है, जांच कर आवश्यक कार्रवाई की जाएगी। फिलहाल इन्हें इलाज के लिए दुमका के फूलो झानो मेडिकल कॉलेज हॉस्पिटल भेजा गया है। मारपीट में जीजा अरुण साह घायल हो गया उन्हें गले के नीचे चोट लगी हैं।

वहीं इस मामले के बाद पूरे इलाके में लोग तरह की चर्चा भी करने लगे हैं। स्थानीय लोगों का कहना है कि सिर्फ बारात में नहीं जाने की वजह से कैसे कोई मारपीट कर सकता है। इस पूरे मामले को लेकर जीजा और साला दोनों परिवार के बीच तनाव की स्थिति उत्पन्न हो गयी। बताया जा रहा है कि साला नशे में धुत था, इसी वजह से यह विवाद और अधिक बढ़ गया।