भीषण सड़क हादसा… डिवाइडर से टकराकर पलटी कार.. दंपती की पोल, बेटी व भतीजा घायल

यूपी के उन्नाव में भीषण सड़क हादसा हुआ। लखनऊ-आगरा एक्सप्रेस-वे पर चालक को झपकी आने से कार डिवाइडर से टकराकर पलट गई। हादसे में दंपती की मौत हो गई।

उन्नाव जिले में बांगरमऊ कोतवाली क्षेत्र के बहलोलपुर गांव के पास लखनऊ-आगरा एक्सप्रेसवे पर तेज रफ्तार कार डिवाइडर से टकराकर पलट गई। हादसे में कार सवार दंपती की मौत हो गई। घायल बेटी व भतीजे का इलाज चल रहा है। पुलिस के अनुसार चालक को झपकी आने से हादसा हुआ है।

प्रतापगढ़ जिले के थाना लालगंज के गांव नयापुरवा निवासी शंभूशरण वर्मा (60 वर्ष), पत्नी उर्मिला (55 वर्ष), बेटी रितू (21 वर्ष) और भतीजे नागेंद्र (26 वर्ष) के साथ गुरुग्राम में रेलवे में कार्यरत बेटे इंदल के यहां गए थे। शुक्रवार देर रात कार से चारों प्रतापगढ़ के लिए निकले थे।

कार भतीजा नागेंद्र चला रहा था। लखनऊ-आगरा एक्सप्रेसवे पर शनिवार सुबह करीब चार बजे बहलोलपुर गांव के पास तेज रफ्तार कार डिवाइडर से टकराकर पलट गई। हादसे में उर्मिला की मौके पर ही मौत हो गई। जबकि पति, बेटी व भतीजा गंभीर रूप से घायल हो गए।
यूपीडा की रेस्क्यू टीम मौके पर पहुंची और घायलों को बांगरमऊ पहुंचाया। वहां से उन्हें लखनऊ ट्रामा सेंटर रेफर कर दिया लेकिन रास्ते में शंभू ने दम तोड़ दिया।

मृतकों के एक बेटा व तीन बेटियां हैं। बेटी रितू की शादी नहीं हुई है, जबकि बेटे इंदल, बेटी सुनीता व अनीता का विवाह हो चुका है। दंपती की मौत के बाद परिजनों में कोहराम मच गया।