बेरहम बहू ने पति के सामने की सास की पिटाई, वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल

गुरुग्राम। हरियाणा के गुरुग्राम में एक बहू द्वारा अपनी सास की पिटाई और अत्याचार का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है। वायरल वीडियो में बहू घरेलू कलह के चलते अपनी बुजुर्ग सास के साथ मारपीट करती दिख रही है। यह वीडियो बुजुर्ग महिला के बेटे और मारपीट करने वाली बहू के पति ने खुद अपने फोन से बनाया है।

वीडियो बनाकर युवक ने इसकी शिकायत राजेंद्रा पार्क थाना की पुलिस को दी। उसमें युवक ने अपनी पत्नी पर उसकी मां के साथ मारपीट करने और जान से मारने की धमकी देने का आरोप लगाया है। पुलिस ने युवक की शिकायत पर उसकी पत्नी के खिलाफ शनिवार शाम को मामला दर्ज कर लिया।

पुलिस को दी गई शिकायत में राजेंद्रा पार्क थाना क्षेत्र के रतन विहार में रहने वाले आयुष मित्तल ने बताया कि उसकी पत्नी कविता उसकी मां के साथ घरेलू कलह के चलते मारपीट करती है। उसने बताया कि गत दिनों भी किसी बात को लेकर हुए घरेलू विवाद में उसकी पत्नी ने उसकी मां अंशु मित्तल को पीटा और जान से मारने की धमकी भी दी।

वीडियो में बहू अपनी सास के साथ झगड़ती और मारपीट करती नजर आ रही है। हालांकि, इसमें बहू यह भी कह रही है कि तुमने मुझ पर हाथ क्यों उठाया? वीडियो शनिवार को सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हुआ। राजेंद्रा पार्क थाना पुलिस ने केस दर्ज कर मामले की जांच कर रही है। 

महिला के परिवार का कहना है कि बहू का हमेशा झगड़ा होता रहता था। उसके खिलाफ शिकायत भी की गई थी, लेकिन अब तक कोई कार्रवाई नहीं की गई है।