इस हाल में मिले गर्लफ्रेंड-ब्वॉयफ्रेंड, जिसने देखा बंद कर ली आंखें, वारदात की हर तरफ हो रही चर्चा

सोनभद्र. Crime News: यूपी के सोनभद्र जिले के करमा थाना इलाके के सिरसिया ठकुराई गांव में शुक्रवार की शाम प्रेमी युगल का संदिग्ध परिस्थितियों में शव मिलने से हड़कंप मच गया। युवक का शव पूरी तरह से जला हुआ मिला तो कुछ ही दूर पर युवती का भी शव मिला युवती के शव के पास जहर की शीशी मिली। दोनों के शव एक-दूसरे से 50 मीटर की दूरी पर मिले हैं। पुलिस के मुताबिक, दोनों के बीच पिछले डेढ़ साल से प्रेम संबंध चल रहा था। इसी मामले में युवक जेल भी जा चुका था।

सुप्रीम कोर्ट से आसाराम को नहीं मिली राहत, सजा माफ करने की याचिका पर आया ये फैसला

जानकारी के अनुसार शाहगंज थाना इलाके के मोराही गांव निवासी पंकज चौहान उम्र 25 वर्ष का गांव की ही युवती उम्र 20 वर्ष से प्रेम संबंध था। दोनों एक ही जाति के थे और शादी भी करना चाहते थे, मगर लड़की के घर वाले इसके लिए राजी नहीं थे। इसे लेकर उन्होंने पंकज पर मुकदमा भी दर्ज कराया था। जिसमें युवक को पास्को में जेल जाना पड़ा था। युवक लगभग दो माह पहले ही जेल से जमानत पर घर आया था। बताते हैं कि गुरुवार को पंकज के मुकदमे की तारीख थी। सुनवाई में शामिल होने की बात कह वह घर से निकला था। इसके बाद वह घर नहीं पहुंचा।

Lok Sabha Elections: बीजेपी जल्द जारी करेगी पहली लिस्ट, CEC की बैठक में उम्मीदवारों के नाम पर लगी मुहर

50 मीटर दूरी पर मिले दोनों शव

शुक्रवार को देर शाम सिरसिया ठकुराई गांव के बाहर उसरहवा टोला में बंधे के पास लोगों ने युवक को जलते देखा तो वहां दौड़कर पहुंचे, मगर तब तक उसकी मौत हो चुकी थी। करीब 50 मीटर दूर युवती का शव पड़ा था। युवक की पहचान पंकज के रूप में हुई। घटनास्थल के पास जहर की शीशी और पेट्रोल की बोतल भी मिली है। कुछ दूरी पर युवक की बाइक भी खड़ी थी।

PM Surya Ghar Yojana: मोदी सरकार दे रही 300 यूनिट फ्री बिजली, जान लीजिए आवेदन करने का तरीका

मामले की जांच जारी

घटना की सूचना पाकर सीओ घोरावल ददन प्रसाद, एसओ करमा फोर्स के साथ मौके पर पहुंचे। शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। एएसपी त्रिभुवन नाथ त्रिपाठी ने बताया कि दोनों में काफी समय से प्रेम संबंध चल रहा था। इस वजह से युवती के घर वालो ने युवक पर मुकदमा दर्ज करवाया था जिससे युवक को पास्को एक्ट में जेल भी जाना पड़ा। घटना के संबंध में घरवालों से पूछताछ की जा रही है। छानबीन के बाद आगे की कार्रवाई की जाएगी।

छत्तीसगढ़ में नक्सलियों ने BJP नेता की धारदार हथियार से की हत्या, जांच में जुटी पुलिस

इंजरी के कारण टीम से बाहर हुआ ये खिलाड़ी, नहीं खेल सकेगा पूरी सीरीज