छत्तीसगढ़ः शातिर ठग, किराये पर मंहगी कार लेकर देता था बेच, फिर उसी कार को चोरी कर हो जाता था फरार..

छत्तीसगढ़ की राजधानी रायपुर के सिविल लाइन थाना पुलिस ने एक शातिर ठग और चोर को गिरफ्तार किया है। आरोपी किराए पर महंगी गाड़ी लेकर उसे बाद में बेच कर फरार हो जाता था। आरोपी की पास से चोरी वर्ना कार जब्त की गई है। पुलिस ने बताया कि कुर्रे सेल्फ रेटेंड महंगी कारों को किराये पर बुलवाता था और उसकी नकली बैंक एनओसी बनाकर लोगों को बेच देता था। इससे मिले पैसों से ऐश करने के लिए वह विदेश की यात्रा पर निकल जाता था। इस काम में कुर्रे का साथ उसकी मां देती थी।

पुलिस ने बताया कि पहले भी इस तरह की वारदात को अंजाम देकर कुर्रे दुबई और बैंकाक समेत कई देशों की यात्रा कर चुका है। आरोपी प्रज्ज्वल की मां लोगों को कार अपने नाम होना बताकर झांसे में लेती थी और इस तरह से ये दोनों लोगों से लाखों रुपये की ठगी करते थे।

बता दें कि पिछले दिनों इस शातिर ठग ने एक हुंडई वर्ना कार किराये पर बुलवाकर शंकर नगर निवासी युवक को बेची दी और मोटी रकम हासिल कर ली। इतना ही नही शातिर ठग ने पीड़ित को बाकायदा एनओसी समेत कार की दो चाबियां भी दीं। कार की एक चाबी उसने अपने पास बनवाकर रख ली और कुछ दिन बाद पीड़ित की दुकान के सामने से कार चोरी कर फरार हो गया।

शातिर ठग ने शहर के करीब 10 से ज्यादा युवकों को महंगी कारें बेचकर करोड़ों रुपये की ठगी की है। फिलहाल पुलिस ने शातिर ठग और चोर से अन्य आपराधिक मामलों में पूछताछ कर रही है।