शादी के एक महीने बाद पति-पत्नी ने फांसी लगाकर दी जान, पहले ट्रेन के नीचे कटकर मरने की सोची थी लेकिन….

शादी के एक महीने बाद ही पति-पत्नी ने गले में फांसी का फंदा लगाकर अपनी जीवन लीला खत्म कर ली। यह घटना शनिवार की देर रात में वार्ड नंबर 6 के नई बाजार मुहल्ले में हुई। मृत युवक का नाम उपेन्द्र चौहान व उसकी पत्नी का नाम सोनामति देवी बताया गया है। वह ठेले पर सामान बेचकर अपनी जीविका चलाता था।

Random Image

मृत नवविवाहिता का मायका रोहतास जिले के दिनारा थाने के लक्ष्मीपुर गांव में था। बताया गया है कि शनिवार की सुबह से ही पति-पत्नी में किसी बात को लेकर विवाद चल रहा था। दोनों ने दिन में भी रेल के नीचे आकर जान देने की सोची थी लेकिन इसमें सफल नहीं होने पर पति-पत्नी ने शाम को कमरे में फंदे से झूलकर मौत को गले लगा लिया। 

देर शाम तक जब दोनों अपने कमरे से बाहर नहीं निकले तो घरवालों ने दरवाजा खटखटाया लेकिन ना तो किसी की आवाज आई और ना ही दरवाजा खुला। इसके बाद करकट की छत पर उखाड़कर देखा गया तो दोनों का शव फंदे से झूलते पाया गया। लोगों ने तत्काल इसकी सूचना पुलिस को दी। 

नगर थानेदार दिनेश मालाकार, महिला थानेदार नीतू प्रिया, मुफ्फसिल थानेदार मुकेश कुमार ने घटनास्थल पर पहुंचकर शव को बरामद कर पोस्टमार्टम के लिए भेजा। घटना का कारण परिजन आपसी विवाद ही बता रहे हैं।