कन्हैयालाल हत्याकांड: वायरल वीडियो पर युवक ने किया ऐसा कमेंट… पुलिस ने किया गिरफ्तार..


उदयपुर: राजस्थान के उदयपुर में हुए दर्जी कन्हैयालाल की हत्या के वायरल वीडियो पर एक युवक ने लाइक कर आपत्तिजनक कमेंट किया। मामला नोएडा के सेक्टर 168 का है जहां पुलिस ने युवक को अपने हिरासत में ले लिया है। युवक के पास से एक मोबाइल फोन भी बरामद हुआ है। उदयपुर में हुए सांप्रदायिक घटना को देखते हुए पूरे देश में पुलिस अलर्ट मोड पर है। इसे देखते हुए सभी थानों में पुलिस के अधिकारियों को सोशल मीडिया को लेकर सतर्क रहने को कहा गया है।

नोएडा में भी पुलिस लगातार सोशल मीडिया पर निगरानी बनाए हुए है। शहर में किसी भी तरह का दंगा-फसाद न हो इसके लिए पुलिस अधिकारी अपने स्तर पर लोगों के साथ बैठक कर अपील कर रहे है कि किसी भी भड़काने वाले मैसेज और वीडियो पर ध्यान ना दें और इसकी तुरंत सूचना पुलिस को दें।

नोएडा जोन के ADCP रणविजय सिंह ने बताया कि थाना एक्सप्रेस-वे पर छपरौली गांव के ग्रामीणों ने लिखित सूचना दी कि सेक्टर 168 स्थित छपरौली निवासी आशिफ खान पुत्र युसुफ खान ने फेसबुक पर उदयपुर में हुई घटना के वायरल वीडियो को लाइक कर कमेंट बॉक्स में लिखा “बहुत अच्छा किया मेरे भाई” इस कमेंट को गांव के ही एक युवक ने देखा और इसकी सूचना पुलिस को दी।

ADCP रणविजय सिंह ने बताया कि आशिफ खान पर धारा 505(2)/295A के तहत मुकदमा दर्ज किया गया है। आशिफ खान को सेक्टर-168, थाना एक्सप्रेस-वे ने गौतमबुद्धनगर थाना क्षेत्र के गंदे नाले के पास बने ऑटो स्टैड से गिरफ्तार किया है। आरोपी के कब्जे से एक मोबाइल भी मिला है जिससे वह ऑनलाइन वीडियो पर कमेंट किया था।