एक से मोहब्बत और दूसरी से प्यार.. बीच सड़क पर प्रेमी संग हुई तक़रार … बीच सड़क पर प्रेमी से भिड़ी दोनों.. दूसरी प्रेमिका बोली- पैसे लौटाए तो पीछे हटूंगी

रांची. इश्क में लोग एक-दूसरे के पीछे दीवाने होते हैं…, लेकिन क्या हो जब एक के पीछे दो दीवानी पड़ जाए! जी हां, झारखंड की राजधानी रांची में ऐसा ही एक मामला सामने आया है, जिसमें एक लड़के से मोहब्बत करने वाली दो प्रेमिकाएं बीच सड़क ही भिड़ गईं. एक प्रेमिका जहां युवक के ऊपर शादी का दबाव बना रही थी, तो दूसरी इस बात की दलील दे रही थी कि उसने प्रेमी को कर्ज दिलाया है. दोनों अपने-अपने तरीके से प्रेमी पर साथ रहने का दबाव बना रही थी. एक प्रेमी और दो प्रेमिकाओं के बीच का यह हंगामा इतना बढ़ा कि रांची के पंडरा इलाके में भीड़ जुट गई. एक प्रेमी और दो प्रेमिकाओं का हंगामा बढ़ते देख किसी ने पुलिस को खबर कर दी. मौके पर पहुंची पुलिस को भी पूरा माजरा समझने में थोड़ा वक्त लगा, मगर बाद में पुलिस तीनों से पूछताछ कर मामला सुलझाने में जुट गई.

बीच सड़क पर प्रेमी से भिड़ी दोनों

गुमला के घाघरा के रहने वाले युवक गगन जायसवाल को दो लड़कियों से प्यार हो गया था. उसकी पहली प्रेमिका सिमडेगा जिले की रहने वाली है, तो दूसरी रांची में ही रहती है. रांची के पंडरा इलाके में रहने वाले दोनों प्रेमी-प्रेमिकाओं के बीच रविवार को किसी बात पर झगड़ा हो गया. पहले तो आसपास के लोगों को झगड़े की वजह समझ में नहीं आई, लेकिन कुछ देर बाद पता चला कि प्रेमिका दरअसल अपने पैसे के लिए लड़ाई कर रही है. प्रेमिका का कहना था कि उसने अपने प्रेमी को किसी से डेढ़ लाख रुपए कर्ज दिलवाए हैं. इन दोनों का झगड़ा चल ही रहा था कि इसी बीच युवक की पहली प्रेमिका भी आ पहुंची. सिमडेगा से आई पहली प्रेमिका ने युवक पर शादी का दबाव बनाया, तो यह विवाद और बढ़ गया. बीच सड़क पर दो प्रेमिकाओं और एक प्रेमी के बीच झगड़ा इतना बढ़ा कि पुलिस को दखल देनी पड़ गई.

दूसरी प्रेमिका बोली- पैसे लौटाए तो पीछे हटूंगी

प्रेमी-प्रेमिकाओं के बीच विवाद की सूचना पर पहुंची पुलिस ने जब मामले की पड़ताल की तो पता चला कि यह प्रेम संबंध काफी पुराना है. पुलिस के मुताबिक युवक अपनी पहली प्रेमिका के साथ पिछले 7 साल से रह रहा है. वहीं, इस बीच रांची में उसका दूसरी लड़की से भी अफेयर हो गया. रांची की प्रेमिका के साथ भी पिछले 4 साल से उसके संबंध हैं. रांची वाली प्रेमिका ने उसे किसी से डेढ़ लाख रुपए कर्ज दिलवाए थे, जिसे लौटाने को लेकर दोनों में विवाद हो रहा था. वहीं, इस बीच पहली प्रेमिका के आने और उसके शादी के लिए दबाव बनाने से मामला गंभीर हो गया था. पुलिस के हस्तक्षेप के बाद दूसरी प्रेमिका इस बात पर राजी हो गई कि अगर युवक कर्ज के पैसे लौटा दे, तो वह पीछे हट जाएगी. मामले को लेकर पंडरा थाना प्रभारी शशिरंजन कुमार ने बताया कि युवक ने दूसरी प्रेमिका के पैसे जल्द लौटाने का भरोसा दिलाया है. साथ ही पहली के साथ शादी करने की बात भी कही है.