अस्पताल के ICU में युवती के साथ गैंगरेप, दो कर्मचारियों पर लगा आरोप

हरियाणा के पानीपत से एक 22 साल की युवती के साथ गैंगरेप का मामला सामने आया है। बताया जा रहा है कि युवती मानसिक रूप से विक्षिप्त है और बीपी पल्स रेट गिरने की वजह से उसे मॉडल टाउन स्थित एक प्राइवेट अस्पताल में भर्ती कराया गया था। आरोप है कि अस्पताल के ICU में भर्ती युवती के साथ दो कर्मारियों ने गैंगरेप की घटना को अंजाम दिया। पीड़िता के पिता की शिकायत पर पुलिस ने गैंगरेप का मामला दर्ज कर लिया है।

इस मामले में लड़की के परिजनों का कहना है कि 25 जनवरी को उनकी बेटी को घबराहट और बीपी पल्स रेट डाउन की शिकायत हो रही थी। जिसकी वजह से उन्होंने उसे पास के ही प्राइवेट अस्पताल में भर्ती कराया। लड़की के परिजनों ने पुलिस को बताया कि 26 जनवरी की रात अस्पताल का एक स्टाफ छुट्टी के बाद भी घर नहीं गया और आईसीयू में ही रुक गया। फिर देर रात उसने लड़की के बेड के चारों तरफ पर्दा लगा दिया और एक घंटे तक एक आरोपी लड़की के साथ रहा। इसके बाद दूसरा आरोपी अंदर गया वो भी एक घंटे तक अंदर रहा।

अस्पताल में 22 साल की युवती के साथ गैंगरेप 

लड़की के परिजन जब सुबह उससे मिलने गए तो उसने इस सारी घटना की जानकारी दी। इसके बाद अस्पताल में हंगामा मच गया। मामले की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और जांच शुरू की। पानीपत के डीएसपी सतीश वत्स ने बताया कि सीसीटीवी फुटेज में साफ दिखाई दे रहा है कि एक आरोपी पर्दा लगाकर करीब एक घंटे तक लड़की के साथ रहा। फिर दूसरा अंदर गया और वो भी एक घंटे तक अंदर रहा। इस मामले में पुलिस ने एक आरोपी को अरेस्ट कर लिया है और दूसरे की तलाश जारी है।   

वहीं इस मामले में अस्पताल के डॉक्टर जसबीर मलिक का कहना है कि इस घटना की अच्छी तरह से जांच होनी चाहिए। अस्पताल प्रशासन पुलिस की हर तरह से मदद के लिए तैयार है, पुलिस को सीसीटीवी फुटेज भी दे दी गई है। लड़की ने जिसका नाम लिया है उसे पुलिस के हवाले भी कर दिया गया है।