Big News : कर्ज से परेशान एक ही परिवार के चार सदस्यों ने की आत्महत्या… फंदे से लटका मिला शव

हैदराबाद। तेलंगाना के मंचिर्याल जिले में कर्ज के बोझ तले दबे एक परिवार के चार सदस्यों ने कथित तौर पर आत्महत्या कर ली। पुलिस ने गुरुवार को यह जानकारी दी। उन्होंने बताया कि कासिपेट मंडल में एक मकान में एक व्यक्ति, उनकी पत्नी, बेटी और बेटा का शव गुरुवार को फंदे से लटके पाया गया। 

पुलिस के मुताबिक परिवार के एक रिश्तेदार ने बताया कि व्यक्ति पिछले कई वर्षों से खेती कर रहा था और उसने कृषि भूमि पट्टे पर ली हुई थी, लेकिन हाल ही में उसकी फसल बर्बाद हो गई थी और उसने पिछले साल अपनी बेटी की शादी के लिए कर्ज भी लिया था।

पुलिस के वरिष्ठ अधिकारी ने बताया कि प्रारंभिक जांच में पता चला है कि व्यक्ति ने कुछ लोगों से कर्ज लिया था और इस तरह वह लाखों रुपये के कर्ज के बोझ तले दबा हुआ था। अधिकारी ने बताया कि परिवार ने संभवत: इसी कारण यह कठोर कदम उठाया।

अधिकारी ने बताया कि कथित तौर पर परिवार के मुखिया द्वारा लिखा हुआ एक सुसाइड नोट भी मौके से मिला है, जिसमें कहा गया है कि वह कर्ज चुका पाने की स्थिति में नहीं है और इस वजह से उसने परिवार सहित आत्महत्या करने का निर्णय लिया है। पुलिस ने इस सिलसिले में एक मामला दर्ज किया है और आगे की जांच की जा रही है।