पूर्व प्रेमिका ने पूर्व प्रेमी की बीच सड़क पर की सरेआम पिटाई.. वैलेंटाइन डे के दूसरे दिन सड़क पर जमकर हुआ तमाशा.. देखने वाले रह गए सन्न

gf-bf-fight

फ़टाफ़ट डेस्क। वेलेंटाइन-डे (14 फरवरी), इस दिन प्रेमी जोड़े एक-दूसरे को प्यार का वास्ता देकर साथ जीने-मरने की कसमें खाते हैं। इन दोनों ने भी कभी खाई होगी। लेकिन शनिवार को हद हो गई। जब एक पूर्व प्रेमी-प्रेमिका को अपने पुराने प्यार की याद नहीं रही और उन्होंने बीच सड़क पर जमकर तमाशा किया। युवती ने अपने पूर्व प्रेमी को सड़क पर सरेआम पीट डाला और प्रेमी पुलिस के डर और बखेड़ा खड़ा नहीं होने के डर की वजह से चुपचाप ये सब सहता रहा। हालांकि इस दौरान उसने अपनी पूर्व गर्लफ्रेंड को एक सुर में इतनी गालियां दीं कि देखने वाले हैरान रह गए।

युवती ने लगाए ये आरोप

घटना बिहार के पटना व्यस्त बोरिंग रोड इलाके की है। शनिवार को करीब 11 बजे ये पूर्व प्रेमी-प्रेमिका बीच सड़क झगड़ रहा था और लोग प्यार के इस बदलते स्वरूप पर एक-दूसरे से चर्चा कर रहे थे। युवती से मार खाये प्रेमी ने भीड़ को देखकर अपनी पूर्व प्रेमिका पर हाथ नहीं उठाया। उसने सफाई दी कि युवती के मौजूदा बॉयफ्रेंड के कहने पर उसने अपने प्यार की तिलांजलि दे दी थी। हालांकि झगड़े की मूल वजह युवती का गुस्सा था। युवती का आरोप है कि उसका ये पूर्व प्रेमी फ्रेंड सर्कल में उसके बारे में दुष्प्रचार कर उसे बदनाम करने पर तुला है।

देखने वाले हैरान

बहरहाल प्यार के इस रूप को देखकर मौके पर मौजूद लोग हैरान थे और पुराने जमाने की चर्चा कर रहे थे। जब प्यार में प्रेमी जोड़े एक-दूसरे पर जान छिड़कते थे। लेकिन आज के आधुनिक युग में फटाफट प्यार का बदलता स्वरूप कुछ ऐसा ही है। पूर्व प्रेमी अपनी एक्स लवर पर कई तरह के आरोप लगा रहा है और अब पुलिस में जाने की बात कह रहा है। बहरहाल दोनों के बीच कभी प्यार परवान जरूर चढ़ा था, लेकिन अब उन्हें इसका लिहाज नहीं रहा और सरेआम सड़क पर प्यार बदनाम हुआ।

इसे भी पढ़ें –

मासूम बच्ची को पड़ोस में छोड़कर.. घर लौटी माँ ने खुद पर केरोसिन डालकर लगाई आग..