ज़ोरदार बारिश का कहर, सड़क के गड्ढे में समा गई पूरी कार, देखिए Video

मुंबई की तरह दिल्ली में भी जोरदार बारिश का असर अब दिखना शुरू हो गया है। दिल्ली में जहां एक शख्स की जलभराव के चलते डूबने से मौत हो गई है, वहीं द्वारका में तो एक गाड़ी ही सड़क के अंदर समा गई। द्वारका में सड़क धंसने से एक युवक की जान जाते-जाते बची। द्वारका में बीच सड़क पर गाड़ी धंसने का यह वीडियो तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

घटना के बाद स्थानीय लोगो ने तुरंत ही कार चालक की मदद कर गड्ढे से बाहर निकाला। जिस व्यक्ति से साथ यह घटना घटी वह दिल्ली ट्रैफिक पुलिस का सिपाही है। बता दें कि दिल्ली में अगले तीन दिनों तक लगातार बारिश की संभावना है। दिल्ली सरकार ने सभी अधिकारियों को 24 घंटे उपलब्ध रहने को कहा है। दिल्ली सरकार के मुताबिक कभी भी किसी की जरूरत पड़ सकती है।

दिल्ली में बीती रात से ही लगातार बारिश हो रही है। बारिश का पानी दिल्ली के अलग-अलग हिस्सों में भर गया है लगातार बारिश होने से सड़क की स्थिति भी खतरनाक हो गई। सोमवार को द्वारका में एक चार पहिया गाड़ी अचानक ही सड़क पर धंस जाती है। लोगों ने आनन-फानन में गाड़ी के अंदर बैठे शख्स को निकाला। शख्स दिल्ली पुलिस का सिपाही है और वह अपने भाई से मिल कर वापस लौट रहा था। बाद में क्रैन की मदद से गाड़ी को खाई से बाहर निकाला गया।

Screenshot 2021 07 19 19 41 51 00
PicsArt 07 19 07.40.35

देखिए वीडियो-