पुलवामा में सुरक्षाबलों और आतंकियों के बीच मुठभेड़… एक आतंकी ढेर, एक जवान शहीद.. सर्चिंग जारी

श्रीनगर. जम्मू-कश्मीर के पुलवामा के गुसो सेक्टर में मंगलवार सुबह से ही भारतीय सुरक्षाबलों और आतंकियों के बीच चल रही है. मुठभेड़ में एक आतंकी ढेर हो गया है. फायरिंग में घायल हुए दो जवान में से एक जवान ने इलाज के दौरान दम तोड़ दिया. जबकि दूसरे की हालत गंभीर बताई जा रही है. अभी तक की खबर के मुताबिक सुरक्षाबलों ने गुसो के एक घर में तीन आतंकियों को घेर रखा है और दोनों ओर से फायरिंग जारी है.

सुरक्षाबलों को खुफिया जानकारी मिली थी कि जम्मू कश्मीर के पुलवामा के गुसो सेक्टर में कुछ आतंकी छुपे हुए हैं. खबर थी कि आतंकी एक घर में छुपकर किसी बड़ी साजिश को अंजाम देने की योजना तैयार कर रहे हैं. सूचना के आधार पर सेना ने स्थानीय पुलिस और सीआरपीएफ की एक टोली के साथ मिलकर एक टीम तैयार की और इलाके को घेरना शुरू कर दिया.

खुद को घिरता देख आतंकियों ने घर के अंदर से ही फायरिंग शुरू कर दी. इस घटना में सेना का एक जवान और जम्मू-कश्मीर पुलिस का एक जवान घायल हो गए. घायलों को तुरंत अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां इलाके के दौरान एक जवान शहीद हो गया. अभी मिली जानकारी के मुताबिक एक आतंकी को मार गिराया गया है. भारतीय सुरक्षाबलों ने अभी भी पूरे इलाके को घेर रखा है.