भोपाल से शादी समारोह में शामिल होकर लौटे थे…बिश्रामपुर में मिले एक ही परिवार के 06 कोरोना पॉजिटिव.. सूरजपुर कोविड अस्पताल में शिफ़्ट किया गया!…

सूरजपुर. सोमवार को सूरजपुर (Surajpur) जिले के बिश्रामपुर (Bishrampur) में कार्यरत एसईसीएल (SECL) कर्मी समेत उसके परिवार के 06 सदस्य कोरोना पॉजिटिव (Corona Positive) मिले. ये सभी भोपाल (Bhopal) से शादी अटेंड कर 04 दिन पहले ही लौटे थे. स्वास्थ्य विभाग द्वारा सभी को क्वारेंटाइन करने के बाद सैंपल जांच के लिए भेजा गया था. सोमवार की रात आई रिपोर्ट में ये पॉजिटिव निकले. सभी को कोविड अस्पताल सूरजपुर (Surajpur Covid-19 Hospital) में भर्ती कराया गया है.

भोपाल गये थे शादी में

बिश्रामपुर निवासी एसईसीएल कर्मी व उसके परिवार के 05 सदस्य 28 जून को रिश्तेदार के घर शादी में शामिल होने भोपाल गए थे. शादी खत्म होने के बाद सभी 01 जुलाई को बिश्रामपुर लौटे थे. इन्हें स्वास्थ्य विभाग द्वारा एसईसीएल के गेस्ट हाउस में क्वारेंटाइन किया गया था.

सूरजपुर कोविड अस्पताल में भर्ती

04 जुलाई को सैंपल जांच के लिए भेजा गया था. वहां से सोमवार की रात आई रिपोर्ट में सभी 06 कोरोना पॉजिटिव निकले. स्वास्थ्य विभाग द्वारा सभी को एसईसीएल के गेस्ट हाउस से सूरजपुर कोविड अस्पताल में भर्ती कराया गया.

22 और लोग हैं क्वारेंटाइन सेंटर में

भोपाल से लौटे परिवार 06 सदस्यों में 04 पुरुष व 02 महिलाएं शामिल हैं. इनकी उम्र 24 वर्ष से लेकर 85 वर्ष तक है. एसईसीएल के जिस गेस्ट हाउस में उन्हें क्वारेंटाइन किया गया था. वहां 22 और लोग क्वारेंटाइन हैं. हालांकि परिवार के सभी 06 सदस्य को अलग रखा गया था.