Breaking : अम्बिकापुर मेडिकल कॉलेज अस्पताल के दो दर्जन डॉक्टर हड़ताल पर… डॉक्टरों के साथ मारपीट के आरोपी पर अब तक नहीं हुई कोई कार्रवाई

अम्बिकापुर. मेडिकल कॉलेज अस्पताल में डॉक्टरों के साथ हुई मारपीट के मामले में आरोपी के ख़िलाफ़ कोई कार्रवाई नहीं होने के विरोध में दो दर्जन से अधिक डॉक्टरों ने हड़ताल कर दिया है.. और आरोपी के ख़िलाफ़ कार्रवाई की मांग को लेकर अड़े हुए हैं.

कलेक्टर-एसपी से शिकायत

ग़ौरतलब है कि 03 जुलाई की शाम क़रीब 08 बजे अस्पताल में पदस्थ डॉ पुकेश्वर वर्मा और डॉ चंद्रवंशी के साथ बदतमीजी और गाली गलौज की घटना हुई थी. जिसके बाद मेडिकल कॉलेज अस्पताल के सभी डॉक्टरों ने कलेक्टर, एसपी को शिकायत सौंप आरोपी के ख़िलाफ़ उचित कार्रवाई की मांग की थी.

अनिश्चितकालीन हड़ताल की चेतावनी

घटना के बाद डॉक्टरों ने ज़िले के सभी उच्च अधिकारियों को इस संबंध में अवगत कराया.. और 24 घंटे के अंदर कोई कार्रवाई नहीं होने पर मंगलवार से अनिश्चितकालीन हड़ताल पर जाने की बात कही थी.

स्वास्थ्य मंत्री ने गृहमंत्री से की थी बात, आईजी को पत्र

इस घटना की जानकारी मिलने पर प्रदेश के स्वास्थ्य मंत्री टीएस सिंहदेव ने कड़ी नाराजगी जाहिर की थी.. और इस संबंध में गृहमंत्री ताम्रध्वज साहू से फोन पर चर्चा कर कार्रवाई करने की मांग की थी.. इसके साथ ही सरगुजा आईजी को पत्र लिखकर कार्रवाई करने को कहा था.

इसे भी पढ़ें-

मेडिकल कॉलेज अस्पताल के 02 डॉक्टर से मारपीट…24 घंटे के अंदर आरोपी गिरफ्तार नहीं हुआ तो हड़ताल करेंगे 02 दर्जन डॉक्टर.. ओपीडी, इमरजेंसी सेवा होंगे प्रभावित

IMG 20200707 114051
IMG 20200707 114140
IMG 20200706 063744