डबल मर्डर : कोरोना संकट के बीच बड़ी वारदात…बहू ने सास, ससुर को उतारा मौत के घाट.. इसी इलाके में एक साल पहले महिला पर बरसाई गई थी गोलियां

नई दिल्ली. एक तरफ पूरा देश कोरोना संकट से जूझ रहा है. वहीं दिल्ली के द्वारका में एक वारदात ने सभी को चौंका दिया. यहां पर एक बहू ने अपनी सास और ससुर की हत्या कर दी. वारदात की जानकारी मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंच गई है और मामले की छानबीन कर रही है.

हालांकि अभी पुलिस ने मामले की ज्यादा जानकारी नहीं दी है. बताया जा रहा है कि गृहक्लेश के चलते ही महिला ने अपने ससुर और सास की हत्या की है. लेकिन अभी मर्डर के कारणों का पुलिस ने खुलासा नहीं किया है.

इससे एक साल पहले द्वारका इलाके में एक महिला की गोली मार कर हत्या कर दी गई थी. 11 जुलाई 2019 को हुई इस वारदात में अपने बच्चे को स्‍कूल छोड़कर आ रही महिला की गाड़ी पर शूटरों ने गोलियां बरसाई थीं. गोली महिला को लगी थी. जिससे उसकी मौत हो गइ थी. पुलिस ने मामले का खुलासा करते हुए दो आरोपियों को गिरफ्तार किया था. आरोपी ने महिला की हत्या अपने एक रिश्तेदार की आत्महत्या का बदला लेने के लिए की थी.

आरोपियों को महिला के हर दिन आने जाने का रास्ता पता था. कई दिनों तक रैकी करने के बाद आरोपियों ने महिला को उस समय निशाना बनाया था. जब महिला स्कूल से बच्चे को छोड़कर लौट रही थी. इस दौरान उन्होंने तीन गोलियां चलाईं उनमें से एक गोली महिला को लगी. बाद में इलाज के दौरान महिला ने दम तोड़ दिया था.