फाइव स्टार होटल में न्यूड महिला का तमाशा, गंदी हरकत का वीडियो तेजी से हो रहा वायरल

Jaipur News: जयपुर के एक फाइव स्टार होटल में चौंका देने वाली घटना सामने आई है। एक विदेशी महिला ने न्यूड होकर तमाशा खड़ा कर दिया। महिला ने होटल स्टाफ के साथ बदसलूकी करती रही। इस पूरी घटना का एक वीडियो भी सामने आया है। इस वीडियो पर लोगों की खूब प्रतिक्रिया आ रही है। आइये आपको पूरे वाकये के बार में विस्तार से बताते हैं।

राजस्थान में ‘जयपुर के एक फाइव स्टार होटल में एक विदेशी महिला ने विवाद खड़ा कर दिया। कमरे से न्यूड अवस्था में निकलते ही उसने हंगामा मचा दिया। वह चीखी और होटल के कॉरिडोर में तेजी से घूमने लगी। वीडियो में उसे होटल कर्मियों के साथ मारपीट करते देखा जा सकता है। इस पूरे वाकये को फोन में कैद कर लिया गया। इस क्लिप ने तेजी से सोशल मीडिया यूजर्स का ध्यान खींचा।

वीडियो कथित तौर पर जयपुर के एक पांच सितारा होटल में शूट किया गया था। इस बात को लेकर होटल के कर्मचारियों में खासा गुस्सा था। महिला को होटल के कर्मचारियों पर हमला करते हुए और यहां तक कि एक महिला होटल कर्मचारी को उसके बालों से धक्का मारते हुए दिखाया गया है। महिला कार्यकर्ता आगबबूला हो जाती है और पुलिस को बुलाने का अनुरोध करते हुए आरोपी विदेशी महिला से दूर चली जाती है। काफी कोशिशों के बाद भी होटल कर्मचारी आरोपी महिला को शांत नहीं कर सके।

विदेशी महिला होटल के कर्मचारियों से नाराज क्यों थी इसका पता नहीं चल सका है। विदेशी महिला के कपड़े उतारने की हरकत का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। इस वीडियो पर सोशल मीडिया यूजर्स के कमेंट्स की बाढ़ सी आ गई है। इस वीडियो को ट्विटर पर खूब व्यूज और रीट्वीट मिल रहे हैं।

एक इंटरनेट उपयोगकर्ता ने टिप्पणी की, “उम्मीद है कि वह उस देश में वापस भेज दी गई है। जहां से वह आई थी और भारत में प्रवेश करने से उसे स्थायी रूप से ब्लैकलिस्ट कर दिया गया है। “एक अन्य ने कमेंट किया, “उसे गिरफ्तार किया जाना चाहिए और अदालत के तहत मुकदमा चलाया जाना चाहिए!” एक अन्य ने कमेंट में लिखा, “शराब लोगों से अफसोसजनक और बहुत ही मूर्खतापूर्ण काम करवाती है।”