23 मजदूरों की मौत : मजदूरों से भरी खड़ी DCM को ट्रक ने मारी ज़ोरदार टक्कर.. हादसे में 20 से ज्यादा घायल … CM ने जताया दुख, कमिश्नर और IG से मांगी रिपोर्ट

औरैया. उत्तर प्रदेश के औरैया जिले में प्रवासी मजदूरों से भरी डीसीएम में ट्रक ने टक्कर मार दी. जिससे 23 मजदूरों की मौत हो गई. इस घटना में 20 से ज्यादा लोग घायल हैं. घायलों को जिला अस्पताल व सैफ़ई पीजीआई भेजा गया है. जिला प्रशासन मौके पर मौजूद है.

शुरुआती रिपोर्ट के मुताबिक, मजदूरों को लेकर आ रही डीसीएम में ट्रक ने टक्कर मार दी. जिसमें 23 लोगों की मौत हो गई. जबकि 20 से ज्यादा लोग लोग घायल हैं. सभी घायलों को जिला अस्पताल रेफर किया गया है. डीसीएम सड़क पर खड़ी थी तभी ट्रक ने उसमें टक्कर मार दी. औरेया की एसपी सुनीति सिंह और कई थानों की पुलिस मौके पर मौजूद है. पुलिस राहत और बचाव कार्य में जुटी है. जो लोग गंभीर रूप से घायल हैं उनको कानपुर के हैलट अस्पताल में रेफर किया गया है. घटना को देखते हुए मृतकों की संख्या में इजाफा होने की आशंका जताई जा रही है.

घटना शनिवार तड़के 3.30 तीन बजे की है. 23 मजदूरों की मौत घटनास्थल पर हो गई. जबकि कई लोग घायल हो गए. घटना के वक्त अंधेरा था, इसलिए रेस्क्यू ऑपरेशन चलाने में काफी दिक्कत आई. प्रशासन के साथ आसपास के लोगों ने मदद की और घायलों को अस्पताल पहुंचाया गया.

औरेया के डीएम अभिषेक सिंह ने बताया कि सड़क हादसा सुबह 3.30 बजे हुआ. इस घटना में 23 लोगों की मौत हुई है..और 15-20 लोग घायल हैं. घायलों में ज्यादातर लोग बिहार, झारखंड और बंगाल के हैं.

प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने इस घटना पर गहरा दुख जताया है..और पीड़ित परिवारों के प्रति संवेदना जाहिर की है. मुख्यमंत्री ने सभी घायलों को फौरन उचित इलाज मुहैया कराने का निर्देश दिया है. मुख्यमंत्री ने कानपुर के कमिश्नर और आईजी को निर्देश दिया के वे घटनास्थल का दौरा करें और जल्द से जल्द घटना के कारणों की रिपोर्ट दें.