साइबर क्राइम का आरोपी कोरोना पॉजिटिव… सिटी चौकी में हड़कंप.. 4 पुलिसकर्मी आइसोलेट

मंडी। हिमाचल प्रदेश के मंडी जिले में शहर की पुलिस चौकी के साइबर सेल एरिया में एक आरोपी के कोरोना संक्रमण रिपोर्ट पॉजिटिव आने के बाद साइबर सेल एरिया को सील कर दिया गया है। अभियुक्त के संपर्क में आए चार पुलिसकर्मी होम आइसोलेट हो गए हैं। बताया जा रहा है कि अभियुक्त पुलिस चौकी में चार से पांच बार आया है और जिन पुलिसकर्मियों ने आरोपी से पूछताछ की है, वह भी कई लोगों से मिले हैं।

शहर में हड़कंप मच

साइबर सेल में पूछताछ के लिए आए अभियुक्त के इस तरह कोरोना संक्रमित आने के बाद शहर में हड़कंप मच गया है। हालांकि, प्रशासन का कहना है कि कोरोना संक्रमण को लेकर पुलिस पूरी तरह से सज़ग है और तमाम तरह की सावधानियां बरती जा रही हैं। बताया जा रहा है कि शहरी चौकी के आईटी सेल में पूछताछ के लिए आया अभियुक्त कोटली तहसील से संबंध रखता है।

कोरोना संक्रमण का मामला सामने आने के बाद साइबर सेल के कमरे को सैनिटाइज कर दिया गया है और इसे 2 दिनों के लिए बंद रखा जाएगा। पुलिस अधीक्षक शालिनी अग्निहोत्री ने खबर की पुष्टि की है। उन्होंने कहा कि शहरी पुलिस चौकी का कार्य जारी रहेगा और साइबर सेल के कमरे को सेनेटाइज करने के बाद बंद कर दिया गया है। उन्होंने कहा कि आईटी सेल के सभी सदस्यों को होम क्वारंटाइन में रहने के निर्देश दे दिए गए हैं।