Breaking News: निर्माणाधीन इमारत गिरने से बड़ा हादसा, 5 मजदूरों की मौत; 2 की हालत गंभीर

पुणे। महाराष्ट्र के पुणे में निर्माणाधीन इमारत गिरने की खबर है। यह घटना येरवडा के शास्त्री नगर इलाके में हुई है। हादसे में 5 मजदूरों को मौत हो गई है। जबकि, 2 की हालत गंभीर है। फिलहाल, इमारत गिरने के कारण का पता लगाने के लिए जांच जारी है। कहा जा रहा है कि यह बिल्डिंग मॉल के लिए तैयार की जा रही थी। पुलिस का कहना है कि मामले की जांच चल रही है। दोषी के खिलाफ कार्रवाई का जाएगी।

डिसीपी रोहिदास पवार ने बताया कि यह घटना रात करीब 11.45 बजे हुई है। उन्होंने जानकारी दी कि यहां मॉल के निर्माण का कार्य चल रहा था। तभी अचानक से स्टील वर्क के दौरान इमारत का हिस्सा ढह गया। हादसे में 5 मजदूरों की मौत हो गई है। इनमें से तीन जख्मी और दो की हालत गंभीर बनी हुई है। पवार ने कहा कि प्राथमिक जांच में यह सामने आया है कि काम के दौरान जिन सावधानियां ली जानी चाहिए थीं, उनकी व्यवस्था कॉन्ट्रैक्टर की तरफ से नहीं की गई थी।

शुक्रवार को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने पुणे में हुई घटना पर दुख जताया। प्रधानमंत्री कार्यालय की तरफ से ट्वीट किया गया, ‘पुणे में निर्माणाधीन इमारत में हुए हादसे से आहत हूं। शोक संतप्त परिवारों के प्रति संवेदना जाहिर करता हूं। इस हादसे में घायल हुई सभी लोगों के जल्दी स्वस्थ होने की आशा करता हूं।’