Breaking..तो क्या PM मोदी जंगल मे दिखेंगे….जी हां.. वो भी इस खास दिन…पढ़े पूरी खबर!..

फटाफट डेस्क ( आयुष जायसवाल ) …तो Pm मोदी जंगल मे दिखेंगे….जी हां ! ….आशय ये है कि…आगामी अंतरराष्ट्रीय बाघ दिवस के अवसर पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी एक नया सरप्राइज़ लेकर सामने आ रहे है…. डिस्कवरी के बेहद चर्चित शो.. ‘Man vs Wild’ ( मैन वर्सेस वाइल्ड ) के एक एपिसोड में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी बेयर ग्रिल्स के साथ कुछ एडवेंचर करते नज़र आएंगे…पीएम मोदी मशहूर शो प्रजेंटर से भारत की विशाल प्राकृतिक विविधता और प्रकृति संरक्षण उपायों पर भी चर्चा करते नजर आएंगे….

IMG 20190729 WA0005

बेयर ग्रिल्स ने ट्वीट किया है कि , ‘180 देशों के लोग जल्द ही प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के अनदेखे पहलू से परिचित होंगे…पीएम मोदी भारतीय वन्य जीवन में दिखेंगे कि कैसे भारत में वन्य जीवों के संरक्षण के लिए जागरुकता अभियान और भौगोलिक परिवर्तनों के लिए काम हो रहा है… मैन vs वाइल्ड में मेरे साथ प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी डिस्करी पर 12 अगस्त को दिखेंगे’…

इस एपिसोड को 12 अगस्त को रात नौ बजे प्रसारित किया जाएगा…. 45 सेंकड का जो वीडियो अभी जारी किया गया है, उसमें प्रधानमंत्री बेयर ग्रिल्स का स्वागत करते नज़र आ रहे हैं…वीडियो में PM मोदी बेयर से कहते हैं कि आपके लिए मैं इसको (बंबू) को अपने साथ रखूंगा….
बेयर ग्रिल्स कहते हैं कि आप (PM मोदी) भारत में सबसे महत्वपूर्ण व्यक्ति हैं…इसलिए आपको सुरक्षित रखना मेरा काम है…पूरे कार्यक्रम में पशु संरक्षण और पर्यावरण संरक्षण के बारे में जानकारी देने की कोशिश की गई है।

बता दें कि ‘Man vs Wild’ इस तरह का काफी फेमस कार्यक्रम है… जो पर्यारवण और जानवरों के बारे में दी जाने वाली जानकारी को लेकर ना सिर्फ युवाओं बल्कि हर वर्ग में फेमस है… इस कार्यक्रम में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से पहले भी दुनिया की कई बड़ी हस्तियां शामिल हो चुकी हैं….बरहाल इस खास शो को देकर pm मोदी ने पूरे देश वासियो को एक तरह से सरप्राइज़ दिया है….और अब लोगो को 12 अगस्त का बेसब्री से इंतजार है…