Samsung के वाटरप्रूफ फोन के दाम में बड़ी गिरावट, 43,000 रुपये से सस्ता हुआ प्रीमियम फोन

Samsung Smartphone: सैमसंग का स्मार्टफोन खरीदने वाले ग्राहकों के लिए अच्छी खबर है। सैमसंग ने अपने फैंस और ग्राहकों को दोनों की मौज करा दी है। अगर आप सैमसंग के दीवानें और एक प्रीमियम फोन लेना चाहते हैं जो गुड लुकिंग हो और दमदार फीचर्स भी मौजूद हों तो आपके लिए अच्छी खबर है। Samsung Galaxy S23 FE के दाम में बड़ी गिरावट आ चुकी है जिसके बाद आप इसे लगभग 43 हजार रुपये सस्ते में खरीद सकते हैं।

बता दें कि Samsung Galaxy S23 FE एक प्रीमियम फोन है। इस स्मार्टफोन को कंपनी ने करीब 80 हजार रुपये की कीमत में लॉन्च किया था। लेकिन, अब यह स्मार्टफोन अपने लॉन्च प्राइस से काफी नीचे आ चुका है। इस फोन में आपको दमदार प्रोसेसर के साथ साथ टॉप नॉच फ्लैगशिप कैमरा सेटअप मिलता है।

Samsung Galaxy S23 FE के दाम में भारी गिरावट

आपको बता दें कि Samsung Galaxy S23 FE को सस्ते दाम में खरीदने का यह ऑफर ई-कॉमर्स वेबसाइट फ्लिपकार्ट दे रहा है। अगर आप Samsung Galaxy S23 FE को अभी खरीदते हैं तो करीब 43 हजार रुपये की बड़ी बचत कर सकते हैं। आइए आपको इसमें मिलने वाले ऑफर्स की डिटेल जानकारी देते हैं।

Samsung Galaxy S23 FE काफी सस्ता हो चुका है। फ्लिपकार्ट पर यह स्मार्टफोन 79,999 रुपये पर लिस्टेड है। इस फोन पर अभी 53% से ज्यादा का हैवी डिस्काउंट दिया जा रहा है। इस ऑफर के बाद आप इसे सीधे सीधे 36,999 रुपये में खरीद सकते हैं। यानी आप इस समय इसकी खरीदारी पर 43000 रुपये की बचत कर सकते हैं। यह पहली बार ऐसा मौका है जब इस प्रीमियम फोन पर इतना बड़ा ऑफर दिया जा रहा है। फ्लैट डिस्काउंट के साथ साथ ग्राहकों को कंपनी एक्सचेंज ऑफर भी दे रही है। आप Samsung Galaxy S23 FE की खरीदारी पर पुराने फोन को 32,800 रुपये तक एक्सचेंज करा सकते हैं। यानी अगर आप एक्सचेंज ऑफर की पूरी वैल्यू पा जाते हैं तो आप इस प्रीमियम फोन को सिर्फ 4 से 5 हजार रुपये में ही खरीद सकते हैं।

फ्लैट डिस्काउंट के साथ साथ ग्राहकों को कंपनी एक्सचेंज ऑफर भी दे रही है। आप Samsung Galaxy S23 FE की खरीदारी पर पुराने फोन को 32,800 रुपये तक एक्सचेंज करा सकते हैं। यानी अगर आप एक्सचेंज ऑफर की पूरी वैल्यू पा जाते हैं तो आप इस प्रीमियम फोन को सिर्फ 4 से 5 हजार रुपये में ही खरीद सकते हैं।

Samsung Galaxy S23 FE के स्पेसिफिकेशन्स

1. Samsung Galaxy S23 FE में कंपनी ने 6.4 इंच का बड़ा डिस्प्ले दिया है।

2. इसमें कंपनी ने एमोलेड पैनल के साथ 120Hz का रिफ्रेश रेट, HDR10+ का सपोर्ट और 1450 निट्स की पीक ब्राइटनेस दी है।

3. Samsung Galaxy S23 FE आउट ऑफ द बॉक्स एंड्रॉयड 13 पर रन करता है। जिसे आप एंड्रॉयड 14 पर अपग्रेड कर सकते हैं।

4. Samsung Galaxy S23 FE में सैमसंग ने Snapdragon 8 Gen 1 प्रोसेसर दिया है।

5. Samsung Galaxy S23 FE में कंपनी ने 8GB तक की रैम और 256GB तक की स्टोरेज दी है।

6. फोटोग्राफी के लिए इस स्मार्टफोन में ट्रिल कैमरा सेटअप मिलता है जिसमें 50+8+12 मेगापिक्सल का कैमरा सेटअप दिया गया है।

7. सेल्फी और वीडियो कॉलिंग के लिए इस फोन 10 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा दिया गया है।

8. Samsung Galaxy S23 FE में कंपनी ने 4500mAh की बड़ी बैटरी दी है।

इसे भी पढ़ें –