Big Breaking: बड़ा हादसा, कैंटर से टकराई एम्बुलेंस, 7 लोगों की दर्दनाक मौत

बरेली. उत्तर प्रदेश के बरेली में मंगलवार सुबह बड़ा हादसा हुआ, जिसमें एंबुलेंस और कैंटर की जोरदार टक्कर में कम से कम 7 लोगों की मौत गई. मृतकों में 3 महिलाए और 4 पुरुष शामिल हैं. इनमें से एंबुलेंस का ड्राइवर बरेली का रहने वाला था, जबकि अन्य सभी लोग पीलीभीत के निवासी बताए जा रहे हैं.

प्राप्त जानकारी के मुताबिक, ये सभी लोग दिल्ली से अपने रिश्तेदार का इलाज करवाकर देर रात लौट रहे थे, तभी फतेहगंज पश्चिमी थाना क्षेत्र के पास दिल्ली हाईवे पर यह हादसा हो गया. ऐसा प्रतीत होता है कि भोर में एंबुलेंस के ड्राइवर को झपकी आ गई और इस कारण तेज़ रफ्तार एंबुलेंस डिवाइडर पार कर दूसरी ओर से आ रही कैंटर से जा टकराई. यह टक्कर इतनी जबरदस्त थी कि एंबुलेंस में बैठे इन 7 लोगों की मौके पर ही मौत हो गई.

इस हादसे की खबर मिलते ही पुलिस और प्रशाशन के अधिकारी मौके पर पहुंच गए और शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है.

वहीं, मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने बरेली में सड़क दुर्घटना में हुई जनहानि पर गहरा शोक प्रकट किया है. उत्तर प्रदेश CMO की ओर से जारी बयान के मुताबिक, मुख्यमंत्री ने दिवंगत आत्माओं की शांति की कामना करते हुए शोक संतप्त परिजनों के प्रति संवेदना व्यक्त की है.