सोनिया गांधी पर टिप्पणी मामले में पुलिस थाने पहंचे अर्णब.. जानें थाने में क्या कहा अर्णब गोस्वामी ने..

मुंबई. कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी पर टिप्पणी मामले में पूछताछ के लिए टीवी पत्रकार अर्णब गोस्वामी मुंबई के एनएम जोशी मार्ग पहुंचे. अर्णब के साथ उनके वकील सुजॉय कांतावाला भी मौजूद थे. पूछताछ के बाद अर्णब थाने से विक्ट्री साइन दिखाते हुए निकले. इससे पहले मुंबई पुलिस द्वारा लगातार नोटिस भेजे जाने के बाद वरिष्ठ पत्रकार अर्णब गोस्वामी ने पलटवार किया है. पिछले 12 घंटे में मुंबई पुलिस द्वारा दो-दो नोटिस भेजे जाने के बाद अर्णब मुंबई पुलिस पर बिफर गये. अर्णब ने मुंबई पुलिस पर हमला बोलते हुए कहा कि मेरे ऊपर हुए हमले की जांच में भी तेजी दिखाओ.

एएनआई की रिपोर्ट के अनुसार मुंबई पुलिस ने कांग्रेस नेता नितिन राऊत द्वारा दर्ज एफआईआर के सिलसिले में रविवार को अर्णब गोस्वामी को पूछताछ के लिए दो नोटिस भेजे, जिसके बाद अर्णब मुंबई पुलिस पर विफर पड़े और एक बयान जारी किया. अर्णब ने अपने बयान में कहा है कि मुंबई पुलिस मेरे खिलाफ दर्ज मामले में आज 12 घंटे के भीतर पूछताछ के लिए दो-दो नोटिस जारी की है. मैं कानून का पालन करूंगा और इस मामले में जांच में पूरा सहयोग करूंगा, लेकिन पुलिस को मेरे और मेरी पत्नी के खिलाफ हुए हमले की भी जांच तेजी से की जानी चाहिए.

सोनिया गांधी पर कथित विवादित टिप्पणी के बाद अर्णब गोस्वामी की मुश्किलें कम होती नहीं दिख रही है. कांग्रेस नेताओं ने अब मुंबई हाईकोर्ट में रिपब्लिक टीवी के खिलाफ याचिका दायर की है, जिसमें कहा गया है कि रिपब्लिक टीवी को बंद करने का आदेश दिया जाये.

अर्णब गोस्वामी को इस मामले में सुप्रीम कोर्ट द्वारा तीन हफ्ते तक अग्रिम जमानत याचिका दायर करने का मोहलत दिया गया है. गोस्वामी ने लगातार एफआईआर दर्ज होने के बाद सर्वोच्च न्यायालय का दरवाजा खटखटाया था, जिसके बाद कोर्ट ने उन्हें यह आंशिक राहत दी थी. साथ ही कोर्ट ने कहा था कि सभी एफआईआर को एक जगह किया जाये और वहीं से जांच की जानी चाहिए.