Paytm का गजब ऑफर! UPI ट्रांसफर पर मिल रहा 100 रुपये का कैशबैक, जानिए कैसे उठाएं लाभ

नई दिल्ली। अगर आप भी पैसों के लेनदेन के पेटीएम का यूज करते हैं तो आपके लिए खुशखबरी है। दरअसल, कंपनी अपने यूजर्स के लिए बंपर कैशबैक ऑफर लेकर आई है। पेटीएम ने 6 से 20 फरवरी, 2022 तक होने वाले पेटीएम इंडिया बनाम वेस्टइंडीज वनडे और टी20 मैचों के दौरान यूपीआई मनी ट्रांसफर पर कैशबैक और अन्य पुरस्कारों की घोषणा की है।

मैच के दिनों में नए यूजर्स ‘4 ka 100 कैशबैक ऑफ़र’ का लाभ उठा सकेंगे। Paytm का यह ऑफर नए यूजर्स के लिए है। मैच के दौरान उन्हें सुनिश्चित कैशबैक ऑफर मिलेगा। पेटीएम यूपीआई के जरिये मनी ट्रांसफर करते हैं तो उन्हें 100 रुपये तक का कैशबैक मिल सकता है।

इसके अलावा यूजर्स रेफरल प्रोग्राम में हिस्सा लेकर अतिरिक्त कैशबैक भी जीत सकते हैं। जब भी कोई यूजर्स दोस्तों और परिवार को UPI मनी ट्रांसफर के लिए पेटीएम का यूज तो रेफरर और रेफरी दोनों से 100 रुपये कैशबैक कमा सकते हैं। ऑफर को बढ़ावा देने के लिए पेटीएम ने भारतीय क्रिकेटरों युजवेंद्र चहल, हरभजन सिंह और वेस्टइंडीज के खिलाड़ी क्रिस गेल के साथ एक ऑनलाइन अभियान भी शुरू किया था।

लेग स्पिनर चहल ने हरभजन सिंह के अकाउंट में 4 रुपये भेजे हैं। इस पर हरभजन सिंह ने चहल से पूछा कि मुझे 4 रुपये क्यों पेटीएम किए हैं? हरभजन के इस ट्वीट पर चहल ने भी मजेदार जवाब दिया. उन्होंने लिखा, “पाजी नया ऑफर है पेटीएम पर…चार रुपए भेजो और 100 रुपए का कैशबैक पाओ।”

Paytm ने ट्वीट कर अपने नए ऑफर के बारे में जानकारी दी है। पेटीएम का यह नया नया ऑफर है ‘4 रुपये भेजो और 100 रुपये का कैशबैक पाओ।’

● कैसे उठा सकते हैं लाभ

यूजर्स अपने पेटीएम ऐप का उपयोग करके कुछ ही मिनटों में पेटीएम यूपीआई के लिए रजिस्ट्रेशन कर सकते हैं। और किसी भी यूपीआई क्यूआर कोड को स्कैन करके आसानी से भुगतान कर सकते हैं।