करोड़ों रूपए के विकास कार्याें की सौगात!

रायपुर। वन मंत्री मोहम्मद अकबर ने आज बुधवार को कबीरधाम जिले के अपने विधानसभा क्षेत्र के सहसपुर लोहारा नगर पंचायत की आम जनता को करोड़ो रूपए के विकास कार्यों की सौगात दी। उन्होंने क्षेत्र के जन आकांक्षाओं के अनुरूप 1 करोड़ 23 लाख 59 हजार रूपए के 6़ अलग-अलग विकास मूलक कार्यों का भूमिपूजन किया। साथ ही उन्होंने यादव समाज, निषाद समाज तथा नगर वासियों के मांगों को पूरा करते हुए सहसपुर  लोहारा में शीतला मंदिर के समीप भवन निर्माण की आधारशिला भी रखी।
   
मोहम्मद अकबर ने कहा कि आर्थिक, समाजिक, शैक्षिणिक रूप से पिछड़े लोगों का जीवन उत्थान और पिछड़े क्षेत्रों का समुचित विकास करना छत्तीसगढ़ सरकार का मुख्य ध्येय है। राज्य सरकार ने जनता से जो वादा किया था, उन्हें प्राथमिकता से पूरा कर रही है। मुख्यमंत्री श्री भूपेश बघेल के नेतृत्व में जनहित से जुड़े मांग और समस्याओं का प्राथमिकता में निदान कर लोगों के जीवन स्तर में सुधार लाया जा रहा है। उन्होंने कहा है कि वर्षाे से उपेक्षित सहसपुर लोहारा नगर पंचायत में विकास कार्यों की पहल से इसके मुख्यधारा में जुड़कर आगे बढ़ने के नए रास्ते खुलेंगे।

मंत्री श्री अकबर ने नगर पंचायत सहसपुर लोहारा में बस स्टैंड में 73.82 लाख रूपए से सी.सी.रोड निर्माण, वार्ड क्रमांक एक के सामुदायिक भवन परिसर में 7.47 लाख रूपए से पेवर ब्लॉक, टॉयलेट, बाउंड्रीवाल निर्माण कार्य, वार्ड क्रमांक तीन, नौ और दस में 5-5 लाख रूपए की लागत राशि से सामुदायिक भवन और वार्ड क्रमांक 15 में 27.30 लाख की लागत से आर.सी.सी.नाली निर्माण कार्यों का भूमिपूजन किया। इस अवसर पर नगर पंचायत अध्यक्ष उषा मनहरण श्रीवास सहित कई जनप्रतिनिधि उपस्थित थे।