सीएम अरविंद केजरीवाल ने किया एक कार्टून ट्वीट, बीजेपी हुई नाराज

नई दिल्ली
दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल एक बार फिर ट्विटर पर ट्रेंड करने लगे। इस बार वे अपने ट्विटर हैंडल से एक दैनिक अखबार के कार्टून को ट्वीट करने के लिए चर्चा में आ गए। हैशटैग, केजरीवाल अपमान हनुमान, इसी वजह से ट्रेंड करने लगा था।

इस कार्टून में हिन्दुओं के देवता हनुमान को पीएम मोदी के पास उड़ते हुए दिखाया गया है। वे कह रहे हैं कि काम हो गया सर… अब सारा ध्यान जेएनयू पर चला गया है। इस कार्टून के जरिए कहा जा रहा है कि देश के तमाम मुद्दों से ध्यान भटकाने के लिए यह किया गया है। इसमें बताया गया है कि विधानसभा चुनाव, रुपये का गिरना, पठानकोट हमला, रोहित की आत्महत्या का मामला, बाजार में धीमापन आदि सभी मुद्दों से लोगों का ध्यान भटक गया है। अब सभी जेएनयू की ओर देख रहे हैं।

पीएम मोदी पर हमला करते हुए सीएम केजरीवाल इस मुद्दे पर केंद्र सरकार को घेर रहे हैं।

उधर, ट्वटिर पर तमाम लोगों ने केजरीवाल के इस ट्विट के लिए उनकी काफी आलोचना की है। खासतौर पर बीजेपी से जुड़े नेताओं ने सीधा हमला बोला है और उन्हें हिन्दू देवी-देवताओं का अपमान करने के लिए हिन्दुओं से माफी मांगने के लिए कहा है।

बीजेपी आईटी सेल के प्रमुख अमित मालवीय ने कहा कि अगर पत्रिका शार्ली हेब्दो के दौरान कथित सेक्यूलर लोगों के विचार और लॉजिक अब देखे जाएं तो कम से कम केजरीवाल को सलाखों के पीछे डाल दिया जाना चाहिए था।

दिल्ली बीजेपी अध्यक्ष सतीश उपाध्याय ने कहा कि करोड़ों हिंदू की भावनाओं को क्षति पहुंचाने के लिए केजरीवाल को माफी मांगनी चाहिए। उन्होंने कहा कि जेएनयू विवाद से लेफ्ट के दोस्तों को खुश करने के लिए केजरीवाल ने ऐसा किया है।