सोनू निगम को ‘भाई’ की बदनामी की धमकी

 

मुंबई। जाने माने गायक सोनू निगम का आरोप है कि दाऊद इब्राहीम के खास गुर्गे छोटा शकील ने उन्हें फोन पर धमकी दी है। सोनू के मुताबिक छोटा शकील ने उन्हें 2014 में होने वाले वर्ल्ड टूर के लिए दुबई की कंपनी से डील करने की धमकी दी है। सोनू ने इसकी शिकायत पुलिस से की है। बॉलीवुड स्टार एक बार फिर अंडरवर्ल्ड के निशाने पर हैं।

मशहूर गायक सोनू निगम का आरोप है कि दाऊद का दाहिना हाथ छोटा शकील ने उन्हें फोन पर धमकियां दे रहा है। सोनू के मुताबिक उन्होंने 2014 के वर्ल्ड टूर कॉन्सर्ट के लिए एक इवेंट मैनेजमेंट कंपनी से करार किया है। इस वर्ल्ड टूर में सोनू के साथ बॉलीवुड के कई स्टार भी शामिल होंगे। बॉलीवुड सितारों के कॉन्सर्ट में एनआरआई की भारी भीड़ जुटती है। इनसे इवेंट मैनेजमेंट कंपनी को मोटी कमाई होती है। इसी कॉन्सर्ट के सिलसिले में छोटा शकील ने सोनू निगम को धमकी दी है।

 आरोप के मुताबिक छोटा शकील ने कहा है कि जिस इवेंट मैनेजमेंट कंपनी के साथ तुमने डील की है, उसे कैंसिल कर दो और मेरे आदमी अल्ताफ की कंपनी के साथ डील करो। अगर तुमने ऐसा नहीं किया तो इसका अंजाम बहुत बुरा होगा। सोनू निगम का आरोप है कि छोटा शकील ने पहले उन्हें फोन पर धमकी दी। जब उन्होंने उसका फोन उठाना बंद कर दिया। तो शकील उन्हें धमकी भरे एसएमएस भेजने लगा। आरोप के मुताबिक शकील ने सोनू को धमकी दी कि मेरा आदमी तुझे फोन करेगा। तू उसकी पूरी बात सुन और उसका पालन कर। मेरे आदमी का नाम अल्ताफ है। उसके फोन का जवाब जरूर देना।

 सोनू के मुताबिक इसके बाद शकील ने अगली धमकी दी। तुम दूसरी इवेंट मैनेजमेंट कंपनी के साथ डील कैंसिल कर हमारे साथ कॉन्ट्रैक्ट करो। इसके लिए तुम्हें मुंहमांगी रकम मिलेगी। अगर तुमने हमारी बात नहीं मानी तो बदनाम कर देंगे। जिस महिला के साथ तुम्हारी गहरी दोस्ती है। उसके साथ प्राइवेट बातचीत का रिकॉर्ड हमारे पास है। हम उसे जगजाहिर कर देंगे। बार-बार मिल रही धमकियों से घबराकर सोनू निगम ने मौखिक तौर पर पुलिस में शिकायत दर्ज कराई है।

 ये कोई पहला मामला नहीं है जब डी-कंपनी ने बॉलीवुड को धमकाया है। इससे पहले भी बॉलीवुड की कई हस्तियों को अंडरवर्ल्ड की धमकी मिल चुकी है। निर्माता-निर्देशक करण जौहर को सितंबर के पहले हफ्ते में एसएमएस के जरिए धमकी मिली थी। अभिनेता अक्षय कुमार और निर्माता-निर्देशक बोनी कपूर को भी धमकी भरे कॉल मिले थे।पुलिस इन तीनों ही मामलों में धमकी देने वाले शख्स का पता अब तक नहीं लगा पाई है। मुंबई पुलिस का कहना है कि हो सकता है कि ये कॉल सिर्फ डराने के मकसद से किए गए थे। इससे पहले जनवरी 2000 में अंडरवर्ल्ड के गुर्गों ने राकेश रोशन पर गोलियां चलाई थीं। अगस्त 1997 में टी-सीरीज कंपनी के मालिक गुलशन कुमार की हत्या के पीछे भी अंडरवर्ल्ड सरगना अबु सलेम का नाम सामने आया था।