टेलीविजन की इस हसीना को डेट कर रहे हैं कपिल शर्मा…

कॉमेडी सर्कस के दौरान इन दोनों की दोस्ती हुई और कॉमेडी नाइट्स विथ कपिल के दौरान दोनों हुए बेहद करीब..

मुम्बई

बॉलीवुड एक्टर और छोटे परदे के मशहूर कॉमेडियन कपिल शर्मा आजकल अपनी कॉमेडी के साथ पर्सनल लाइफ को लेकर भी चर्चा में बने रहते हैं। कपिल इतने मशहूर हुए हैं की उनसे जुडी हर बात एक खबर बनते देर नहीं लगती है। फ़िलहाल कपिल अपनी कथित गर्लफ्रेंड की वजह से सुर्ख़ियों में बने हुए हैं।

एक रिपोर्ट के मुताबिक़ कपिल अब सिंगल नहीं हैं वो प्रीति सिमोस को डेट कर रहे हैं। प्रीति कोई और नहीं हैं बल्कि कॉमेडी नाइट्स विथ कपिल शो की क्रिएटिव डायरेक्टर रह चुकी हैं। आज कपिल जिस बुलंदी पर पहुचे हैं उसमे प्रीति का भी उतना ही योगदान है। प्रीति सिमोस टीवी जगत के चर्चित चेहरों में से एक हैं। छोटे परदे की बड़ी दुनियां में उनका बेहद बड़ा नाम है। सूत्रों के मुताबिक़ कपिल शर्मा और प्रीति सिमोस एक दुसरे के बेहद करीब आ चुके हैं। कॉमेडी नाइट्स विथ कपिल के पहले कॉमेडी सर्कस शो के दौरान कपिल और प्रीति की मुलाक़ात हुई थी

कहा जता है की उसी शो के दौरान दोनों में दोस्ती  हुई। कॉमेडी नाइट्स विथ कपिल के दौरान दोनों की दोस्ती गहरी हुई। इसी बीच कपिल और कलर्स चैनल का झगड़ा हुआ तो प्रीति ने चैनल का नहीं बल्कि कपिल का साथ दिया। ख़बरों के मुताबिक आबय कपिल प्रीती को डेट कर रहे हैं। हालाँकि इस बारे में कपिल और प्रीति ने खुलकर कुछ भी नहीं कहा है। कपिल से जब इस बारे में पूछा गया तब उन्होंने बस अच्छी दोस्ती होने की बात कहकर जवाब टाल दिया।