बतौली जनपद के अध्यक्ष व उपाध्यक्ष निर्विरोध निर्वाचित

  • अध्यक्ष पर भाजपा और उपाध्यक्ष पर कांग्रेस
  • जीत के बाद भाजपा नेताओ ने निकाली रैली
  • कांग्रेस समर्थित सदस्यो ने जताई आपत्ति

अंबिकापुर

बतौली जनपद कार्यालय में आज सम्पन्न हुए चुनाव में जनपद के अध्यक्ष पद पर शारदा पैंकरा व उपाध्यक्ष के पद पर अमिता गुप्ता को जनपद सदस्यों के द्वारा निर्विरोध चुना गया । इससे पहले बतौली जनपद के अध्यक्ष व उपाध्यक्ष पद पर कांग्रेस का कब्जा था, लेकिन पूर्व के जनपद अध्यक्ष व उपाध्यक्ष के सौतेले रवैये से परेशान होकर बतौली जनपद के अन्य 10 सदस्यों ने एक जुट होकर अविश्वास प्रस्ताव लाया था ।  इस वजह से पूर्व में अध्यक्ष रहे राजमुनी कुजूर व उपाध्यक्ष राजकुमारी पाल को अपनी कुर्सी छोड़नी पड़ी थी । जिसके बाद नए सिरे से आज बुधवार को चुनाव सम्पन्न हुआ । जिसमे कुल 12 में से 10 जनपद सदस्य उपस्थित रहे । जिन्होंने निर्विरोध अध्यक्ष व उपाध्यक्ष के रूप में शारदा पैंकरा व अमिता गुप्ता को चुना गया। बतौली जनपद में बुधवार को हुए चुनाव के लिए सुबह से ही सरगुजा भाजपा के बड़े नेताओ का जमावडा बतौली मे लगा रहा।  इतना ही नही ये नेता चुनाव की पल पल की खबर के लिए कार्यकर्ताओं मांगते नजर आए।

index 21
रैली मे नही शामिल हुए जनपद सदस्य

बतौली जनपद का चुनाव जीतने के बाद निकाली गई रैली मे नवनिर्वाचित उपाध्यक्ष अमिता गुप्ता समेत तीन अन्य कांग्रेस समर्थित जनपद सदस्य नही शामिल हुए । नव निर्वाचित जनपद उपाध्यक्ष अमिता गुप्ता कांग्रेस समर्थित सदस्यों ने भाजपा द्वारा निकाले गए विजय जूलूस पर कहा कि इस चुनाव को पार्टी से जोड़ कर ना देखा जाए क्योकि हम जिस पार्टी में थे उसी पार्टी में है ।  हम सब को मिलकर बतौली जनपद को एक नई उंचाईयो तक ले जाना है। इसीलिए सभी सदस्यों ने मिलकर श्रीमती शारदा पैंकरा को अध्यक्ष व श्रीमती अमिता गुप्ता को उपाध्यक्ष पद के लिए निर्विरोध निर्वाचित किया है । जानकारी के मुताबिक सभी जनपद सदस्यों ने पहले से निर्णय लिया गया था की कोई भी पार्टी विशेष के हिसाब से जश्न नही मनाया जाएगा। गौरतलब है कि बतौली जनपद के अध्यक्ष पद मे भाजपा समर्थित सदस्य की जीत के बाद भाजापा ने जो रैली निकाली उससे कुछ कांग्रेस जनपद सदस्यो ने आपत्ति भी जताई है।

भाजपा कार्यकर्ताओं द्वारा निकाले गए रैली में शामिल हुए पार्टी के दिग्गज1

जीत की खुसी में जनपद कार्यालय से निकाली गई रैली में भाजपा के बड़े नेता हुए शामिल,विजय जुलुस में मुख्य रूप से भाजपा प्रदेश सचिव अनुराग सिंह , भाजपा जिला अध्यक्ष अखिलेश सोनी, जिला पंचायत अध्यक्ष फुलेश्वरी पैंकरा, भाजपा जिला उपाध्यक्ष शकुन्तला पाण्डेय, जिला पंचायत उपाध्यक्ष प्रभात खलखो सीतापुर के पूर्व विधायक गोपाल राम, सीतापुर से भाजपा नेता अनिल अग्रवाल बतौली भाजपा से अनिमेष अग्रवाल व अन्य पदाधिकारी कार्यकर्ता रहे मौजूद ।

 पढिए ………. अम्बिकापुर मे पानी की समस्या को लेकर कैसे हुआ प्रदर्शन

https://fatafatnews.com/%e0%a4%aa%e0%a4%be%e0%a4%a8%e0%a5%80-%e0%a4%aa%e0%a4%b0-%e0%a4%b8%e0%a4%bf%e0%a4%af%e0%a4%be%e0%a4%b8%e0%a4%a4-%e0%a4%ad%e0%a4%be%e0%a4%9c%e0%a4%aa%e0%a4%be%e0%a4%88%e0%a4%af%e0%a5%8b%e0%a4%82/