कपिल की ‘बुआ’ ने छोड़ा कृष्णा का शो..जानिए क्या है वजह..?

मुंबई
कपिल शर्मा की ऑनस्क्रीन बुआ के रोल से पॉपुलर हुईं उपासना सिंह ने हाल ही में कृष्णा अभिषेक के शो ‘कॉमेडी नाइट्स लाइव’ को अलविदा कह दिया है। एक एंटरटेनमेंट पोर्टल को दिए इंटरव्यू में उन्होंने मेकर्स पर कई संगीन आरोप लगाए। उनके मुताबिक, शो कृष्णा का शो छोड़ने के लिए उनके पास एक नहीं कई कारण हैं। उनके मुताबिक, चार महीने काम करने के बाद उन्हें सिर्फ दो दिन का पेमेंट किया गया। इतना ही नहीं, गुस्साई उपासना सिंह ने कृष्णा के शो को (मरा हुआ) भी कह डाला।
उपासना ने क्या-क्या बताया…
 उपासना के मुताबिक, “यह शो ‘कॉमेडी नाइट्स लाइव’ नहीं, बल्कि ‘कॉमेडी नाइट्स डेड’ है। उन्होंने न केवल मुझे एग्रीमेंट में धोखा दिया। बल्कि सही से पेमेंट भी नहीं किया। आज तक मुझे सिर्फ दो दिन का पैसा दिया गया, जबकि काम मैंने चार महीने किया। हमने आपसी सहमति से चार महीने पहले कुछ क्लॉज बनाए थे, लेकिन अब उन्होंने मुझे नए क्लॉज साइन करने को बोल दिया।”
उपासना बताती हैं, “उन्होंने मुझे कहा कि मैं हर एपिसोड में दिखाई दूंगी। मैं शो में एक महत्वपूर्ण कैरेक्टर हूं। इसके अलावा, उन्होंने कहा कि वे मुझे हर 30 दिन में पेमेंट करेंगे। लेकिन ऐसा कुछ नहीं हुआ।”
क्रिएटिव टीम को भी लिया आड़े हाथ
उपासना ने इस दौरान शो की क्रिएटिव टीम को भी आड़े हाथ लिया। उन्होंने कहा, “मैं वहां की क्रिएटिव टीम से संतुष्ट नहीं थी। मुझे कभी ऐसा नहीं लगा कि मैं कॉमेडी कर रही हूं। कुछ लिखा ही नहीं होता था। मैंने डायरेक्टर को भी बताया। मैंने कहा कि यदि मैं खुद आपकी लाइन्स पर नहीं हंस पा रही हूं तो लोगों को कैसे हंसा पाउंगी।”
उपासना की मानें तो शो में वे खुद को कम्फर्ट फील नहीं कर रही थीं। उनके मुताबिक, “मेकर्स को लगता था कि मैं अब भी कपिल शर्मा की टीम का हिस्सा हूं। वे मुझे एंटी कपिल चाहते थे। उन्होंने मुझे अपनी टीम में मुझे इसलिए रखा, क्योंकि मैं कपिल के शो की प्रोमिनेंट मेंबर थी।”उपासना आगे बताती हैं, “जब हम कपिल के शो में शूट करते थे तो पहले कई बार रिहर्सल होती थी। मीटिंग के जरिए इनपुट्स निकाले जाते थे, लेकिन ‘कॉमेडी नाइट्स लाइव’ में तो बस….”
मेकर्स ने की थी यह डिमांड
उपासना की मानें तो मेकर्स ने उनसे कोई और कॉमेडी शो न करने के लिए भी कहा था। वे बताती हैं, “मेकर्स चाहते थे कि मैं यह लिखकर दूं कि मैं कोई और कॉमेडी शो नहीं करूंगी।”