देसी जुगाड़ लगाकर बनाया हेलिकॉप्टर… फिर कार का इंजन लगाकर आसमान में भरी उड़ान, हैरान कर देगा Video

आपने सोशल मीडिया पर देसी जुगाड़ के कई सारे वीडियो देखे होंगे। लेकिन आज हम आपको जो वीडियो दिखाने जा रहे हैं, इसे देखकर आपको अपनी आंखों पर भरोसा नहीं होगा। दरअसल, ब्राजील के एक शख्स ने हेलीकॉप्टर बनाने के लिए एक गजब का देसी जुगाड़ लगाया और कार का इंजन लगाकर उसे आसमान में उड़ा दिया।

सोशल मीडिया पर यह वीडियो सामने आने के बाद लोग हैरान रह गए हैं। इस शख्स ने अपनी काबिलियत के दम पर लोगों का दिल जीत लिया है। शख्स ने कार का इंजन लगाकर एक शानदार हेलीकॉप्टर बना दिया और फिर इस हेलीकॉप्टर को आसमान में उड़ा भी दिया। इस शख्स की अब दुनियाभर में तारीफ हो रही है।

देखते ही देखते हवा में उड़ जाता है हेलीकॉप्टर

वीडियो में आप देख सकते हैं कि शख्स एक हेलिकॉप्टर को सबसे पहले सड़क पर लाता है. फिर वह इसे सड़क पर चलाने लगता है। इसके बाद देखते ही देखते हेलीकॉप्टर हवा में उड़ जाता है। मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, शख्स ने यह हेलीकॉप्टर Volkswagen Beetle engine से बनाया है। वीडियो में लिखे गए कैप्शन से मालूम पड़ता है कि शख्स ने कार के इंजन से हेलिकॉप्टर बना दिया।

देखें वीडियो-

इस वीडियो को लोग सोशल मीडिया पर जमकर पसंद कर रहे हैं। ट्विटर पर यह वीडियो @MendesOnca नामक अकाउंट से शेयर किया गया है। इस वीडियो को अबतक 16 लाख से ज्यादा लोगों ने देख लिया है। एक यूजर ने वीडियो देखकर लिखा, ‘इंसान हर उस काम को कर सकता है जिसका वह सपना देखता है।’