राष्ट्रपति को युवक ने जड़ा थप्पड़… सुरक्षाकर्मियों ने पकड़ा… देखें Video

फ़टाफ़ट डेस्क। फ्रांस के राष्ट्रपति इमैनुएल मैक्रॉन को थप्पड़ मारने के मामले में पुलिस ने 2 लोगों को गिरफ्तार किया है। दरअसल मंगलवार को इमैनुएल मैक्रॉन साउथइस्टर्न फ्रांस के ड्रोम क्षेत्र में एक वॉकअबाउट सेशन में मौजूद थे। इसी दौरान भीड़ में शामिल एक शख्स ने अचानक राष्ट्रपति के चेहरे पर थप्पड़ जड़ दिया। राष्ट्रपति की सुरक्षा में तैनात सुरक्षाकर्मियों ने तुरंत इस युवक को पकड़ कर जमीन पर बैठ दिया और इमैनुएल मैक्रॉन को वहां से दूर ले गए। BFM TV और RMC radio ने अपनी रिपोर्ट में बताया है कि इस मामले में 2 लोगों को गिरफ्तार किया गया है। 

ड्रोम क्षेत्र मे इमैनुएल मैक्रॉन रेस्टोरेंट मालिकों और छात्रों से मुलाकात कर यह बातचीत कर रहे थे कि Covid-19 महामारी का असर कम होने के बाद जिंदगी किस तरह पटरी पर लौट रही है। राष्ट्रपति के साथ हुई इस घटना का एक वीडियो भी सामने आया है। सोशल मीडिया पर जो वीडियो वायरल हो रहा है उसमें नजर आ रहा है कि इमैनुएल मैक्रॉन अपने शुभचिंतकों के बीच मजौद थे और उनसे बातचीत कर रहे थे। इस दौरान वहां बैरियर भी लगाए गए थे। 

इसी भीड़ में एक शख्स हरे रंग के टी-शर्ट में वहां मौजूद था और चेहरे पर मास्क लगा रखा था और चश्मा भी पहन रखा था। जैसे ही राष्ट्रपति इस शख्स के करीब पहुंचे यह शख्स ‘Down with Macronia’ कह कर चिल्लाने लगा और उसने राष्ट्रपति के चेहरे पर थप्पड़ मार दी। उसी वक्त 2 सुरक्षाकर्मियों ने इस शख्स को पकड़ लिया। वीडियो में नजर आ रहा है कि सुरक्षाकर्मी तुरंत राष्ट्रपति को वहां से हटाते हैं और दूर ले जाते हैं।

देखिए वीडियो-