मुंबई से पश्चिम बंगाल जा रहे युवक की छत्तीसगढ़ में मौत.. कोरोना रिपोर्ट आई पॉजिटिव!

दुर्ग. मुंबई से पश्चिम बंगाल जा रहे एक युवक की मौत हो गई. अब उसकी कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आई है. इसकी जानकारी खुद स्वास्थ्य मंत्री टीएस सिंहदेव ने अपने ट्वीट के जरिए दी है. बताया जा रहा है कि युवक बस में सफर कर रहा था. भिलाई पहुंचने पर उसकी तबीयत बिगड़ने लगी. फिर अचानक उसकी मौत हो गई. उसका सैंपल लेकर एम्स टेस्ट के लिए भेजा गया था. अब रिपोर्ट पॉजिटिव आई है.

मिली जानकारी के मुताबिक 24 मई को महाराष्ट्र से एक बस में युवक पश्चिम बंगाल जाने के लिए निकला था. जीआरपी चरौदा के पास अचानक बस खराब हो गई. इसमें सवार एक 36 साल के युवक की तबीयत बिगड़ी. युवक ने सीने में दर्द की शिकायत की थी. कुछ देर बार वहीं मौके पर ही उसकी मौत हो गई. एहतियात के तौर पर उसका सैंपल जांच के लिए एम्स भेजा गया था. जहां उसके कोरोना पॉजिटिव होने की पुष्टि हुई है. अब मृतक के परिजनों को भी क्वारंटाइन कर लिया गया है. उनके सैंपल जांच के लिए एम्स भेज दिए गए हैं.

स्वास्थ्य मंत्री टीएस सिंहदेव के मृतक के कोरोना पॉजिटिव आने की खुद जानकारी अपने ट्विटर हैंडल में दी है. स्वास्थ्य मंत्री ने ट्वीट कर कहा कि मुंबई से पश्चिम बंगाल जाने वाली बस में यात्रा कर रहे एक व्यक्ति की मौत हो गई. जब बस खराब हुई. शरीर को सभी उचित सावधानियों के साथ संभाला गया और परीक्षण के नमूने लिए गए. एम्स रायपुर से आई रिपोर्ट पॉजिटिव है. बताया जा रहा है कि मृतक का छत्तीसगढ़ से कोई संबंध नहीं था.