भोपाल से झारखंड जा रहे श्रमिकों और छात्रों ने.. सूरजपुर पुलिस और प्रशासन को कहा- Thank You… सोशल मीडिया पर फ़ोटो, वीडियो भी किया पोस्ट … पढ़िए, पूरी ख़बर

सूरजपुर. कोरोना वायरस (COVID-19) के संक्रमण से देश में उपजे संकट काल और लॉकडाउन के बीच अन्य राज्यों व जिलों से लगातार श्रमिकों एवं छात्रों का आवागमन जारी है. जिनकी सुविधाओं को देखते हुए. सूरजपुर पुलिस एवं जिला प्रशासन ने प्रवासी श्रमिकों को बैरियर पर पहुंचने पर उन्हें चाय, बिस्किट, पानी एवं भोजन उपलब्ध कराकर. उनके आवागमन की समुचित व्यवस्था कराई है.

दरअसल, रविवार को भोपाल से हजारीबाग, झारखण्ड जा रहे. श्रमिक एवं छात्रों की बस तिलसिवां पेट्रोल पम्प के पास खराब हो गई. सूचना मिलने पर पुलिस एवं प्रशासन की टीम वहां पहुंची.. तो श्रमिक एवं छात्रों ने बताया कि उनकी बस खराब हो गई है.. और जल्द बस के बनने के आसार नहीं है.

इसकी जानकारी सूरजपुर कलेक्टर दीपक सोनी व पुलिस अधीक्षक राजेश कुकरेजा को दी गई. जिसके बाद उन्होंने एसडीएम पुष्पेन्द्र शर्मा को एक दूसरी बस की व्यवस्था करने, श्रमिक व छात्रों को चाय, बिस्किट, भोजन-पानी कराने के बाद. उनके गंतव्य स्थल रवाना करने के निर्देश दिए.

तिलसिवां पेट्रोल पम्प के पास. जहां श्रमिक एवं छात्र रूके थे. पुलिस व प्रशासन ने वही पर सोशल व फिजिकल डिस्टेंसिंग का पालन कराते हुए. सभी को चाय, बिस्किट, पानी एवं भोजन की व्यवस्था उपलब्ध कराई. भोजन के बाद सभी श्रमिक व छात्रों को एक बस में बैठाकर उनके गंतव्य स्थल के लिए रवाना कर दिया गया. इस दौरान अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक हरीश राठौर, एसडीएम पुष्पेन्द्र शर्मा, सूरजपुर थाना प्रभारी धर्मानंद शुक्ला, तहसीलदार नंदजी पाण्डेय वहां मौजूद रहकर सभी व्यवस्थाओं को सुनिश्चित कराया.

बस में बैठकर रवाना होने से पहले सभी श्रमिक व छात्रों ने इस सहयोग को सदैव स्मरण रखने की बात कही.. साथ ही जिले की पुलिस एवं प्रशासन के इस सेवाभावी कदम पर कई छात्रों ने सोशल मीडिया पर इसकी फोटो व विडियों भी पोस्ट कर धन्यवाद ज्ञापित किया है.

इस दौरान सूरजपुर थाना के प्रधान आरक्षक धनेश्वर कुशवाहा, आरक्षक रावेन्द्र पाल सहित अन्य कर्मचारीगण सक्रिय रहे.