अम्बिकापुर में कांग्रेसी नेता को महिला ने जड़ा थप्पड़, CCTV में कैद हुई घटना, देखिए Video

अम्बिकापुर। 26 जनवरी गणतंत्र दिवस के दिन जिले के प्रभारी और प्रदेश के नगरीय प्रशासन मंत्री शिव डहरिया गणतंत्र दिवस समारोह में शामिल होने सरगुज़ा मुख्यालय अम्बिकापुर पहुंचे हैं। इस दौरान सर्किट हाउस में वो बैठक ले रहे थे। इस दौरान सर्किट हाउस में एक ऐसी घटना घटी कि वहां अफरा-तफरी मच गई। एक महिला ने बाहर खड़े कांग्रेस नेता को थप्पड़ जड़ दिया।

आपको बता दें कि की उस समय सर्किट हाउस में जिले के तमाम आला अधिकारी भी मौजूद थे, और कांग्रेस नेता अनिमेश सिन्हा अपने कुछ साथियों के साथ सर्किट हाउस के बाहर खड़े थे। अचानक एक महिला वहां आई और अनिमेश सिन्हा को थप्पड़ जड़ दिया। थप्पड़ खाने के बाद नेता जी उस जगह से भागने लगे तो महिला भी पीछे दौड़ गई और सर्किट हाउस में लगे सीसीटीवी में यह फुटेज कैद हो गई।

दरअसल बताया जा रहा है की कांग्रेस नेता अनिमेश पर उक्त महिला की बेटी का अपहरण करने का आरोप महिला ने लगाया था और इसकी शिकायत सरगुज़ा पुलिस से भी की थी और बेटी से मिलकर उससे बात करने की मंशा जाहिर की थी। इस विवाद में पुलिसिया कार्रवाई कहां पहुंची इसका तो पता नही लेकिन आज महिला ने कांग्रेस नेता को सबके सामने थप्पड़ मार दिया। जिसकी तस्वीर भी कैमरे में कैद हो गई।

देखिए कांग्रेसी नेता और महिला के बीच हुई मारपीट का यह वायरल वीडियो