आपसी विवाद में महिला को लग गयी तीर, आधी रात मेडिकल कॉलेज के डॉक्टरों ने दिखाई तत्परता, सर्जरी कर बचायी जान

अम्बिकापुर. अम्बिकापुर मेडिकल कॉलेज अस्पताल प्रबंधन वैसे तो अपनी अव्यवस्थाओ के लिए हमेशा सुर्खियों मे रहता है. लेकिन इस बार अस्पताल के डाक्टरों ने अपनी तत्परता से एक महिला की जान बचा ली है. महिला को आपसी विवाद मे तीर लग गया था. जिसके बाद आधी रात को मेडिकल कॉलेज अस्पताल के डाक्टरों ने महिला के शरीर से तीर निकाल कर उसकी जान बचा ली है.

अम्बिकापुर मेडिकल कॉलेज मे कल शनिवार रात 11 बजे.. बलरामपुर जिले के राजपुर विकासखंड अंतर्गत आने वाले नरसिंहपुर गांव की दो महिलाएं एक तीर से घायल महिला को लेकर पहुंची. महिला के दाहिने हाथ मे तीर आर पार हो चुका था. उनके साथ एक छोटा बच्चा भी था. जो सभी भूखे प्यासे थे. जिसके बाद अस्पताल प्रबंधन ने तत्काल सभी के खाने पीने की व्यवस्था की और फिर घायल पहाडी कोरवा परिवार की महिला के इलाज का बंदोबस्त किया. इस दौरान सबसे पहले डाक्टरो ने आधी महिला का एक्स-रे कराया और फिर पूरी तैयारी के साथ अस्पताल के डाक्टरों ने सफल आपरेशन करके तीर को बाहर निकाला ..

मेडिकल कॉलेज अस्पताल के डाक्टर नीतीश और डाक्टर अभिषेक के द्वारा किए गए इस आपरेशन के बाद गरीब पहाड़ी कोरवा परिवार की महिलाओं के साथ उसको लेकर आने वाली महिलाओं ने राहत की सांस ली है. गौरतलब है कि तीर लगने बाद घायल महिला को लेकर कोई पुरुष अस्पताल नहीं पहुंचा था. बल्कि जब घायल महिला अस्पताल पहुंची. तो उसके साथ केवल दो महिलाएं और एक बच्चा ही मौजूद था. जबकि जानकारी के मुताबिक तीर लगने की घटना परिवार मे शराब पीने के बाद हुई थी!